पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक की डिक्की तोड़ 2 लाख उड़ाए

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना के किरानी घाट मुहल्ले में अपराधी बाइक की डिक्की तोड़कर दो लाख रुपए उड़ा ले गए। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बुद्धगेरे निवासी विनोद कुमार ने सोमवार को मानपुर के दो बैंकों से एक-एक लाख रुपए की निकासी की थी। रुपए की निकासी के बाद वे बाइक से किरानी घाट के समीप पहुंचे। यहां बाइक खड़ी कर खरीददारी में जुट गए। चंद मिनट बाद काम निपटाकर वे अपनी बाइक के पास पहुंचे तो डिक्की टूटी हुई पाई। डिक्की का ताला सलामत था। उसमें रखे दो लाख रुपए गायब थे। इसके बाद वे थाना पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

एटीएम से 5 हजार निकाल कर निकलते ही अकाउंट से ट्रांसफर कर लिए 40 हजार रुपए

क्राइम रिपोर्टर | गया

फौजी के बेटे को चकमा देकर एटीएम से 40 हजार रुपए का ट्रांसफर अपराधियों ने कर लिया। फौजी अरविंद कुमार सिंह गुरारू थाना के डीहा के रहने वाले हैं। इन्होंने बताया कि पुत्र वैभव सिंह गया शहर के सिद्धार्थपुरी कॉलोनी में रहकर पढ़ाई करता है। कोतवाली थाना अंतर्गत किरण टॉकीज के समीप एसबीआई के एटीएम में रुपए की निकासी को गया था। 5 हजार की निकासी कर वह लौट गया, इस क्रम में उक्त एटीएम में पहले से रहे अपराधियों ने उसके निकलते ही तुरंत 40 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। श्रीनगर में डयूटी कर रहे अरविंद ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी हुई तो कोतवाली थाने में इस संबंध में लिखित शिकायत की गई। हालांकि पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

कोतवाली थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि उक्त एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा। फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...