पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मालवीया के क्षेत्र में 8 किमी टूटी सड़क से गुजरी राजस्थान गौरव यात्रा सीएम ने कहा आपने ऐसा विधायक चुना, जिससे विकास ही रुक गया

मालवीया के क्षेत्र में 8 किमी टूटी सड़क से गुजरी राजस्थान गौरव यात्रा सीएम ने कहा- आपने ऐसा विधायक चुना, जिससे विकास ही रुक गया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा/ रोहनवाड़ी/ कुशलगढ़| मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा मंगलवार को जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों से गुजरी। इस दौरान उन्होंने बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र के गांगड़तलाई और कुशलगढ़ के मुख्यालय पर आमसभाओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने दौरे की शुरुआत सुबह नौ बजे त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में दर्शन करने से की। इसके बाद वे हैलीकाप्टर से गांगड़तलाई क्षेत्र के गमानिया हमीरा पहुंची। मंच पर पहुंचते ही खेमराज गरासिया ने आदिवासी आभूषण चांदी की हांसली और हाकली पहनाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद तीर कमान भेंट किए। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा, तीर आर-पार हाे जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल शासन किया और केवल जनता को गुमराह करती रही। बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीतसिंह मालवीया का नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री ने उन पर निशाना साधा। राजे ने कहा कि भाजपा का विधायक हाेता ताे हम इस क्षेत्र काे एेसा चमका देते के कभी यहां से राेशनी नहीं जाती मगर आपने यहां से पिछले दस वर्ष से एेसा विधायक चुना जिससे इस क्षेत्र मे विकास नहींं हुआ। यहां के क्षेत्र की जनता पढ़ी लिखी नही है, इसलिए आपकाे गुमराह कर धाेखे मे रखते हैं। हम तो विकास के नाम पर कसर नही छाेड़ते हैं। उन्होंने गागड़तलाई से मोनाडूंगर तक आइ किमी की यात्रा टूटी सड़क पर की। (पेज 16 भी पढ़ें)

मालवीया पर प्रहार, हमारा व्यक्ति जमीनों पर कब्जा नहींं करेगा

मुख्यमंत्री ने मालवीया पर प्रहार करते हुए कहा कि खेमराज भाई ने भजन गा कर आप लोगों को जोड़ने का काम किया। मुझे मालूम है कि दूसरे लोग भी भजन गा रहे हैं। आप लोगों को फुसलाने का काम कर रहे हैं। हमारा व्यक्ति जब काम करेगा तो मैं तो यह विश्वास दिलाती हूं कि वो 10-10 बीघा, 50-50 बीघा, 100-100 बीघा चारागाह भूमि और अन्य भूमियों पर कब्जा नही करेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि जाे आरक्षण के लिए आपकाे गुमराह कर रहे हैं। आप गुमराह नहीं हो। आपका हक आपका ही रहेगा। अब चुनाव आ गए हैं वो लोग आएंगे, झूठी झूठी बातें करेंगे। आप बातों में मत आओ। सभाओं में सांसद मानशंकर निनामा, मंत्री धनसिंह रावत, पूर्व मंत्री भवानी जोशी, संगठन के जिला प्रभारी इंद्रमल सेठिया, यात्रा के जिला प्रभारी भगवतीपुरी, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री मुकेश रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी भी मौजूद रहे।

आज घाटोल में आमसभा

बांसवाड़ा. मुख्यमंत्री की बुधवार को घाटोल में आमसभा होगी। वे सुबह 9 बजे मयूर मिल से राजस्थान गौरव रथ पर सवार होकर कॉलेज मैदान, अंबामाता मंदिर, कस्टम चौराहा, पुराना बस स्टैंड, गांधी मूर्ति, अस्पताल चौराहा, मोहन कॉलोनी चौराहा होते हुए घाटोल के लिए निकलेंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा-आप सुंदर है, शहर को भी सुंदर बनाओ

मुख्यमंत्री रात करीब सवा 10 बजे शहर की सीमा में पहुंची। नया बस स्टैंड पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बैंडबाजों के साथ अभिनंदन किया। मोहन कॉलोनी चौराहे पर मुख्यमंत्री के साथ रावत भी बस की छत पर चढे़। रावत का समर्थन देख सीएम ने कहा,आपके रावत साहब से काम कराओ, उन्हें अभी और भी काम करने हैं। स्वच्छता अभियान में पिछड़ने के कारण सीएम ने कहा कि आप लोग बहुत सुंदर हैं, शहर को भी सुंदर बनाअो।

नाले में गंदगी देख हुई नाराज

सज्जनगढ़. मुख्यमंत्री जब यात्रा के दौरान सज्जनगढ़ बस स्टेशन पहुंची तो वहां गंदगी देख कर वे नाराज हो गई। उन्होंने कलेक्टर भगवती प्रसाद को बुलाया और दो दिन में नाला सफाई करवाने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...