पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • युवा बेरोजगार, सरकार राम नाम पर बटोर रही वोट: चिरंजीवी

युवा बेरोजगार, सरकार राम नाम पर बटोर रही वोट: चिरंजीवी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
देश में करोड़ों पढ़े लिखे युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। भाजपा सरकार द्वारा चुनाव के समय घोषणा की गई थी कि हम दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देंगे। मगर मोदी सरकार अपना वादा भुलाकर राम नाम के नाम पर वोट बटोरने का काम कर रही है।

यह बात गोहद में इटायली गेट के पास हुए युवा कांग्रेस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी चिरंजीवी राव ने कही। कार्यक्रम में युवा नेता राहुल भदौरिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा सरकार ने किसी को रोजगार नहीं दिया हां पकौड़े बेचने का जरूर काम किया है। अगर मोदी सरकार पकौड़ा बेचने का ही काम दे देती तो कम से कम पकोड़ों की दुकान तो युवाओं को खुलवा देती। सरकार के झूठे आश्वासन का परिणाम आगामी विधानसभा में दिखाई देगा। क्योंकि जनता समझ गई है कि सरकार केवल झूठी घोषणाएं कर लोगों को गुमराह कर रही है।

कार्यक्रम में जिला युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह गुर्जर ने कहां कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस सरकार बन रही है। युवा कांग्रेस इसके लिए गांव गांव जाकर लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा की कारगुजारी की जानकारी जनता तक पहुंचाने का काम युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता कर रहे हैं। कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा, रेखा बसेड़िया , गुड्डू भदौरिया, बंटी गुर्जर, अमन वर्क्स, पिंकी उचाड़िया, नरोत्तम, शाहरुख खान, प्रमोद शुक्ला सहित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गोहद में इटायली गेट के पास आयोजित कांग्रेस के कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारी।

खबरें और भी हैं...