पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिफ्ट होगी कंपू की वाइन शॉप

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर डीबी स्टार

डीबी स्टार के खुलासे के बाद प्रदेश के प्रभारी आबकारी आयुक्त बीएम शर्मा और कलेक्टर राहुल जैन ने कंपू तिराहा स्थित वाइन शॉप को शिफ्ट करने के आदेश दिए हैं। इसके चलते शुक्रवार को यह वाइन शॉप बंद कर दी गई। अब इस दुकान को कहीं और शिफ्ट करने के लिए आबकारी विभाग के अफसर जगह चिह्नित कर रहे हैं। डीबी स्टार ने गत 29 मार्च के अंक में ‘केआरएच और केआरजी के पास वाइन शॉप खोलने की तैयारी’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर इस मामले का खुलासा किया था।

कंपू तिराहे पर जिस जगह यह दुकान खोली जा रही है, उससे सिर्फ पांच मीटर की दूरी पर कमलाराजा अस्पताल की बाउंड्री लगी हुई है। नजदीक में ही केआरजी कॉलेज व पद्मा विद्यालय जैसे प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान मौजूद हैं। इसके अलावा यहां एक धार्मिक स्थल और नेहरू पार्क भी है, जहां रोजाना सुबह-शाम शहरवासी घूमने के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में छात्राएं और स्थानीय दुकानदार इस दुकान का विरोध कर रहे हैं।

DB Star
follow up
हमने बंद करा दी है दुकान
 कंपू तिराहे की दुकान को हमने बंद करा दिया है। इस दुकान को अब कहीं और शिफ्ट करने के लिए संभावनाएं देखी जा रही हैं। संदीप शर्मा, सहायक आबकारी आयुक्त

शिफ्ट की जाएगी वाइन शॉप

 यह वाइन शॉप कंपू तिराहे पर नहीं खोली जाएगी। इस संबंध में आबकारी विभाग के अफसरों को निर्देश दिए गए हैं। इस दुकान को कहीं और शिफ्ट कराया जाएगा।
राहुल जैन, कलेक्टर

खबरें और भी हैं...