पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • सुपरस्पेशलिटी मेडिकल कैंप लगाए जाएंगे पर्यावरण के प्रति किया जाएगा जागरूक

सुपरस्पेशलिटी मेडिकल कैंप लगाए जाएंगे पर्यावरण के प्रति किया जाएगा जागरूक

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर | ग्वालियर

गरीबों और जरूरतमंदों के लिए सालभर तक नेत्रदान परीक्षण और सुपरस्पेशलिटी कैंप लगाए जाएंगे। साथ ही लोगों को पर्यावरण एवं जल के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान भी चलाए जाएंगे। यह संकल्प लायंस क्लब ग्वालियर कॉस्मिक की नई कार्यकारिणी ने मंगलवार को लिए। अवसर था होटल रीजेंसी स्क्वायर में आयोजित संस्था के शपथ ग्रहण समारोह का। इसमें मुख्य अतिथि एवं शपथ विधि अधिकारी नितिन मांगलिक, सह प्रांतपाल आलोक अग्रवाल एवं रीजन चेयरमैन राजेश गुप्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम में क्लब का चार्टर दिवस भी सेलिब्रेट किया गया। इसमें नवीन अध्यक्ष शशिभूषण सिंघल द्वारा सभी चार्टर सदस्यों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक संजय जैन, कार्यक्रम संयोजक सुभाष गुप्ता, नंदकिशोर, दीपक गर्ग, राहुल गुप्ता, अजीत जैन, मनीष मेहरा एवं मानव मेहरा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

लायंस क्लब ग्वालियर कॉस्मिक की नई टीम ने मंगलवार को शपथ ली। समारोह में पूर्व पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया।

सालभर करेंगे सेवा कार्य

नए सदस्यों ने दिया परिचय, बोले-समाजसेवा के लिए क्लब से जुड़े

लायंस क्लब एक्सीलेंसी ग्वालियर की ओर से इंट्रोडक्शन पार्टी का आयोजन सिटी सेंटर स्थित एक होटल में किया गया। इसमें क्लब से जुड़े नए सदस्यों ने परिचय दिया। साथ ही बताया कि वह समाजसेवा के उद्देश्य के लिए क्लब से जुड़े हैं। अध्यक्षता क्लब अध्यक्ष एलडी बलोदी ने की। संचालन सचिव राजीव मित्तल ने किया। बजट कोषाध्यक्ष प्रमोद राठौर ने रखा। इस अवसर पर आगामी महीने के कार्यक्रम भी तय किए गए। इस अवसर पर क्लब के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

क्लब के पुराने सदस्यों ने अपने द्वारा सालभर किए गए सेवा कार्यों के बारे में जानकारी दी। वहीं नई कार्यकारिणी के सभी मेंबर्स ने सालभर किए जाने वाले प्रोजेक्ट के लिए संकल्प लिया। इसमें अन्नदान, पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण, स्वच्छता, बेटी बचाओ, बालिका शिक्षा, बालिका सुरक्षा आदि मुद्दों पर सेवाकार्य करने की प्लानिंग भी की गई।

शिविर में 131 महिलाओं का किया स्वास्थ्य परीक्षण

लायनेस क्लब ग्वालियर की ओर से कंपू तिराहे स्थित फैमिली प्लानिंग सेंटर में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 131 महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। कार्यक्रम में निवर्तमान प्रांताध्यक्ष मिताली कल्याणी, कांति व्यास, ज्योति कक्कड़, सलमा कुरैशी मौजूद रहीं।

इन्होंने ली शपथ

कार्यक्रम में नवीन कार्यकारिणी 2018-19 के अध्यक्ष शशिभूषण सिंघल, सचिव नवीन कोठारी, उपाध्यक्ष संजय जैन, अतुल खंडेलवाल, कोषाध्यक्ष नंदकिशोर गोयल एवं अन्य पदाधिकारियों ने शपथ ली। वहीं संस्था से जुडे 20 नवीन सदस्यों को सह प्रांतपाल द्वितीय आलोक अग्रवाल ने शपथ दिलवाई। साथ ही रूपरेखा प्रस्तुत की।

खबरें और भी हैं...