पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मजदूरी करने जा रहे युवक की कार की टक्कर से और शादी में आए युवक की बाइक मकान में भिड़ने से मौत

मजदूरी करने जा रहे युवक की कार की टक्कर से और शादी में आए युवक की बाइक मकान में भिड़ने से मौत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सूरतगढ़-श्रीगंगानगर हाईवे पर चस्का होटल के निकट शनिवार सुबह कार की टक्कर से साइकिल सवार कामगार की मौत हो गई। मृतक विक्रम सोनी (26) पुत्र महेंद्र सोनी वार्ड नंबर 25 का रहने वाला था। वह सुबह साइकिल से काम पर जा रहा था। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने के आरोप में केस दर्ज किया है। उसने लिखा है कि बेटा विक्रम मजदूरी करता था। घर से सुबह 8 बजे काम के लिए रवाना हुआ। होटल के निकट तिराहे पर जैसे ही सड़क पार करने लगा, मानकसर की ओर से आर रही कार ने साइकिल के टक्कर मारी। इससे वह उछलकर कार के बोनट पर आ गिरा। कार के कुछ दूर चलने के बाद वह सड़क पर गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में कार के आगे का शीशा टूट गया। कार जब्त कर ली है। मृतक अविवाहित था। मिस्त्री पिता के साथ मजदूरी का काम करता था।

रायसिंहनगर में ट्रेन की चपेट में आई महिला
रायसिंहनगर. 11 टीके के फाटक के पास बीकानेर से दिल्ली जा रही सरायरोहिला ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। 11 टीके के फाटक के पास हुए हादसे में महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में पहुंचाया।

सूरतगढ़
रत्तेवाला: पंखा ठीक करते करंट लगने से युवक की मौत
रत्तेवाला| कस्बे में घर में पंखा ठीक कर रहे युवक शुक्रवार रात करंट लगने से मौत हो गई। सुनीलकुमार ओड (36) पुत्र कालाराम राजपूत ओड घर पर पंखा ठीक कर रहा था। जंक्शन बोर्ड से करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया। सुनील को पदमपुर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह शव परिजनों को सौंप दिया। शनिवार दोपहर बाद गमगीन माहौल में दाह संस्कार किया गया। मृतक के दो बच्चे हैं। इनमें चार साल की बेटी बड़ी है। सुनील के माता-पिता की काफी समय पहले मौत हो गई थी। एक छोटे भाई अनिलकुमार की भी हादसे में मौत हो गई थी।

गद्दरखेड़ा में मकान से टकराई बाइक, बुआ के घर शादी आए युवक की मौत
सादुलशहर (आंचलिक)| विवाह समारोह में गांव गद्दरखेड़ा आए एक युवक की हादसे में मौत हो गई। अनियंत्रित बाइक एक मकान में टकरा गई। इससे बाइक सवार बिंद्रसिंह निवासी रोड़ांवाली जिला हनुमानगढ़ की मौत हो गई। युवक अपनी बुआ के घर शादी में आया हुआ था। हादसे के बाद गंभीर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रैफर कर दिया। मगर सिर में लगी गहरी चोट से उसकी मौत हो गई।

रत्तेवाला
सादुलशहर
खबरें और भी हैं...