पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • कॉलेजों में यूजी और पीजी कोर्सेज में 14 अगस्त तक ले सकते हैं दाखिला

कॉलेजों में यूजी और पीजी कोर्सेज में 14 अगस्त तक ले सकते हैं दाखिला

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जीजेयू ने जिले के कॉलेजों में दाखिला लेने का एक और मौका दिया है। विवि प्रशासन ने मंगलवार को सूचना जारी कर दाखिले के लिए आवेदन की तारीख 4 अगस्त से 14 अगस्त तक बढ़ा दी है। विवि ने हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट को भी दाखिलों की सूचना के लिए पोर्टल खोलने की मांग की थी। इसके बाद पोर्टल को ओपन किया गया। अब वे स्टूडेंट्स आवेदन कर सकते हैं, जो अभी तक यूजी व पीजी कोर्सेज में दाखिला लेने से वंचित रहे हैं।

अब स्टूडेंट्स को देनी होगी 2 हजार रुपए लेट फीस

दाखिले के लिए स्टूडेंट्स को 2 हजार रुपए लेट फीस देनी होगी। इससे पहले 4 अगस्त तक 100 रुपए लेट फीस के साथ दाखिले हो रहे थे। वहीं अब स्टूडेंट्स को 2 हजार रुपए लेट फीस के साथ एडमिशन हो रहा है। वो स्टूडेंट्स 2 हजार रुपए लेट फीस के साथ दाखिला ले सकते हैं।

फिजिकल प्रेजेंस के अाधार पर ले सकते हैं दाखिला

कॉलेजों में स्टूडेंट्स पहले आओ पहले पाओ यानि फिजिकल प्रेजेंस के आधार पर दाखिला ले सकते हैं। जाट कॉलेज में बीकॉम, बीएससी नॉन मेडिकल, कंप्यूटर साइंस, बीसीए, बीएससी ज्योग्राफी में सीटें रिक्त हैं। वहीं गवर्नमेंट वुमन कॉलेज में भी एमए अंग्रेजी में कुछ सीटें रिक्त हैं। शहर के जाट कॉलेज, गवर्नमेंट वुमन कॉलेज, इंपीरियल कॉलेज, एफसी कॉलेज में विभिन्न कोर्सेज में सीटें रिक्त पड़ी हैं।

कॉलेज में सीटें रिक्त हैं

कॉलेज में विभिन्न कोर्सेज में काफी सीटें रिक्त हैं। इन सीटों पर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दाखिले किए जाएंगे।’’ -रघुबीर गोयत, प्रिंसिपल, जाट कॉलेज, हिसार।

खबरें और भी हैं...