पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • पालकों ने कहा हादसे में होटल मालिक को आरोपी बनाया तो डीपीएस के मालिक को क्यों नहीं?

पालकों ने कहा- हादसे में होटल मालिक को आरोपी बनाया तो डीपीएस के मालिक को क्यों नहीं?

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डीपीएस बस हादसे में स्कूल के मालिक को भी आरोपी बनाए जाने की मांग को लेकर कुछ पालक शुक्रवार शाम एडीजी अजय कुमार शर्मा से मिलने पहुंचे। उन्होंने एक मांग-पत्र सौंपा। साथ ही डीपीएस केस को लेकर चर्चा की। उनका कहना था कि एमएस होटल गिरने के बाद उसके मालिक को आरोपी बनाया गया, लेकिन डीपीएस बस हादसे में स्कूल के मालिक से पूछताछ तक नहीं की गई।

इस पर एडीजी ने कहा- दोनों मामले अलग-अलग हैं। कानून के हिसाब से जो होगा, वही काम किया जाएगा। हम किसी के कहने पर काम नहीं करेंगे। किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। पालकों का कहना था कि वे मजिस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट लेकर एक बार फिर एडीजी से मिलेंगे। एडीजी के पास जाने वालों में हादसे में मृत श्रुति के नाना, हरमीत कौर के माता-पिता, स्वस्तिक के पिता और खुशी के पिता समेत करीब 15 लोग थे।

पालकों ने बताया कि एडीजी के सामने मुख्य मुद्दा डीपीएस मालिक का था। अब तक इसके बयान तक नहीं लिए गए। उन्होंने कहा कि बस काफी खराब हालत में थी। जीपीएस से निकाले गए डेढ़ महीने के डाटा में साफ पता चलता है कि बस की स्पीड 80 से 93 किलोमीटर प्रति घंटा थी, लेकिन पुलिस ने स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई नहीं की। वहीं हरमीत कौर की मां ने एडीजी से कहा- हमें न्याय मिल पाएगा या नहीं इस पर एडीजी का कहना था कि हमारा काम साक्ष्य जुटाकर न्यायालय के समक्ष रखना है।

खबरें और भी हैं...