पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मानस संगोष्ठी में 7 जिलों के मानस प्रवक्ता आज होंगे शामिल

मानस संगोष्ठी में 7 जिलों के मानस प्रवक्ता आज होंगे शामिल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फरसगांव | नगर के मंडी प्रांगण में रविवार को होने वाली एक दिवसीय मानस संगोष्ठी में बालोद, धमतरी, कुरूद, डोंगरगढ़, राजनांदगांव और भिलाई जैसे प्रमुख शहरों से मानस प्रवक्ता शामिल होंगे। इस दौरान वे रामचरित मानस के अलग-अलग प्रसंगों पर चर्चा करेंगे। की राम कथा कहेंगे। कार्यक्रम की तैयारियां तेजी से की जा रही हैं। आयोजन तुलसी मानस प्रतिष्ठान, क्षेत्रवासी और ग्रामवासियों की ओर से किया गया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग सदस्य दिप्ती पांडे होंगी। उनके साथ में विशिष्ट अतिथि बलराम गौर, अध्यक्ष तुलसी मानस प्रतिष्ठान जिला कोंडागांव के राज मरकाम शामिल होंगे।

जिलास्तरीय स्किल ओलम्पियाड में विजयी प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत

नारायणपुर | जिला स्तरीय स्किल ओलम्पियाड शनिवार की शाम नवीन लाइवलीहुड कॉलेज गरांजी में संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रमिला उईके और अध्यक्षता नगर पालिका परिषद नारायणपुर वेदवती पात्र ने की। विशिष्ट अतिथि जिपं सीईओ अशोक चौबे मौजूद थे। मुख्य अतिथि ने युवाओं को अपनी इच्छा के अनुरूप कोर्स का चयन कर प्रशिक्षण प्राप्त कर हुनरमंद बनने की समझाईश देते सफल युवाओं को बधाई दी। इस अवसर पर इलेक्ट्रिकल, वेल्डिंग, कंप्यूटर आईसीटी टेली, मेशन एवं वाहन चालक प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया।

तीन महीनों से नहीं मिला वेतन, प्लेसमेंट कंपनी के खिलाफ थाने में शिकायत

जगदलपुर | नगर निगम के स्वच्छता विभाग में कार्यरत सफाई कामगारों ने अपनी प्लेसमेंट कंपनी कॉल मी सर्विसेज के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत करने पहुंचे। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि बीते तीन महीनों से वेतन नहीं मिला है, जिसके कारण उन्होंने पहले भी आंदोलन किया था और आयुक्त की समझाइश के बाद उन्होंने आंदोलन को स्थगित कर दिया था। इसके बाद भी प्लेसमेंट कंपनी ने उन्हें वेतन नहीं दिया। इसके चलते आक्रोशित होकर सफाई कामगारों ने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

खबरें और भी हैं...