पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • जिला क्रिकेट संघ कार्यकारिणी की बैठक में फर्जी तरीके से किए चुनाव का सदस्यों ने किया बहिष्कार

जिला क्रिकेट संघ कार्यकारिणी की बैठक में फर्जी तरीके से किए चुनाव का सदस्यों ने किया बहिष्कार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गंगापुर सिटी| जिला क्रिकेट संघ सवाई माधोपुर कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार रात जयपुर बाइपास स्थित पार्थ रिसोर्ट में शरथ माथुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। इनमें तथाकथित व्यक्तियों द्वारा 31 मार्च को फर्जी तरीके से किए गए चुनाव का सदस्यों द्वारा बहिष्कार किया गया। सदस्यों ने कहा कि समिति अब जिला खेल अधिकारी से मुलाकात कर वार्ता करेगी। इस दौरान आगामी शिविर और आईपीएल प्रतियोगिता के लिए टीम का गठन किया गया ताकि जिले के खिलाडिय़ों को खेलों में बढ़ावा मिल सके। सह-सचिव जितेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि बैठक में सचिव दीपकराज, उपाध्यक्ष मनोज बंसल के अलावा अन्य पदाधिकारी सूर्यप्रकाश शर्मा, राजेश गुप्ता, रवि गुर्जर, अरुण गोयल, शशीमोहन, अमित गुर्जर, नीरज मिश्रा, शाहरुख खान, विचित्र, शफी पीटीआई, गिरीश शर्मा, नरेन्द्र गोगा, अभिताभ सिंह राठौड़, करुणानिधि सहित कार्यकारिणी के कई पदाधिकारी-सदस्य मौजूद थे।

गंगापुर सिटी जिला क्रिकेट संघ सवाई माधोपुर कार्यकारिणी की बैठक में मौजूद पदाधिकारी-सदस्य।

जिला समान परीक्षा योजना के तहत कक्षा 9 व 11वीं की परीक्षाएं 13 से
गंगापुर सिटी| जिला समान परीक्षा योजना के तहत सवाई माधोपुर जिले के सभी सरकारी और निजी विद्यालयों में कक्षा 9 व 11वीं की वार्षिक परीक्षाएं 13 अप्रैल से शुरू होंगी। परीक्षाएं 25 अप्रैल तक चलेंगी। संयोजक एवं प्रधानाचार्य गिर्राजप्रसाद गुप्ता ने बताया कि प्रश्न पत्रों का वितरण 10 अप्रैल को सुबह 10 बजे से किया जाएगा। सवाई माधोपुर, चौथ का बरवाड़ा, बौंली व खंडार ब्लाकों के प्रश्न पत्रों का वितरण रामावि मानटाउन में होगा जबकि गंगापुर, बामनवास परिक्षेत्र के विद्यालयों के प्रश्न पत्रों का वितरण राउमावि गंगापुर में होगा। उन्होंने बताया कि प्रश्न पत्र प्राप्ति के लिए संस्थाप्रधान स्वयं अथवा अधिकृत को अधिकार पत्र के साथ भेजें। अद्र्धवार्षिक परीक्षा में जारी हुए विद्यालय कोड के अनुसार ही प्रश्न-पत्रों का वितरण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...