पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सीएलजी बैठक में शहर की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील, दिए दिशा निर्देश

सीएलजी बैठक में शहर की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील, दिए दिशा निर्देश

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के कोतवाली थाने में उपखंड अधिकारी राजेंद्रसिंह सिसोदिया की मौजूदगी में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। जिसमें शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। इस मौके कोतवाली थानाधिकारी राजेंद्रसिंह भी मौजूद थे। बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी सिसोदिया ने कहा कि 2 अप्रैल को हुए बंद के दौरान हुई उपद्रव में पुलिस की ओर से की जा रही कार्यवाही में किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं फंसाया जाएगा, लेकिन दोषी को बख्शा भी नहीं जाएगा। इस दौरान सीएलजी सदस्य अधिवक्ता मधुसूदन व्यास, जालमसिंह नरावत, मिश्रीमल गहलोत, अंबालाल माली, प्रवीण खंडेलवाल, बंशीलाल सोनी समेत अन्य मौजूद थे।

सायला| स्थानीय थाने में शुक्रवार शाम को सीएलजी बैठक थानाधिकारी अरविंद पुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में थानाधिकारी पुरोहित ने सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। प्रधान जबरसिंह तूरा व सरपंच राजपुरोहित ने ग्रामीणों से क्षेत्र में शां‍ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इस दौरान एएसआई रघुनाथ विश्नोई, लूणदान चारण, पांथेडी सरपंच वरदसिंह परमार, शैतानसिंह थलवाल, महेन्द्रपालसिंह पोषाणा, वरदसिंह वालेरा, लक्ष्मीनारायण खत्री, जीतू सोनी, कालुराम माली, देवाराम मेघवाल, निम्बाराम मेघवाल सहित ग्रामीण मौजूद थे।

चितलवाना| पुलिस थाने में थाना अधिकारी तेजूसिंह व चितलवाना तहसीलदार रणछोड़लाल सोलंकी की मौजूदगी में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। इस दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था की अपील की। क्षेत्र में बढ़ते अपराध की रोकथाम तथा विभिन्न प्रकार की गतिविधियों की जानकारी पुलिस तक पहुंचाने में सीएलजी सदस्यों से आह्वान किया।

बागोड़ा| स्थानीय थाना परिसर में शुक्रवार को वृत्ताधिकारी धीमाराम विश्नोई, थानाधिकारी प्रेमसिंह पडियार व तहसीलदार सुमेरसिंह की मौजूदगी में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में वृत्ताधिकारी विश्नोई ने कहा कि जनता के सहयोग से ही अपराधों पर अंकुश लगाया जा सकता है। इस दौरान मोडसिंह चौहान, गणेशाराम, जुगसिंह चौहान, नारायणसिंह, शंभूसिंह सोलंकी सेवड़ी, मफतलाल सोनी व रतनाराम चौधरी सहित सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

भीनमाल| अंबेडकर जयंती को लेकर शुक्रवार को पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक उपखण्ड अधिकारी दौलतराम चौधरी, नगरपालिकाध्यक्ष सांवलाराम देवासी, पुलिस उप अधीक्षक धीमाराम विश्रोई की उपस्थिति में हुई। उन्होंने सोशल मीडिया पर आगामी 10 अप्रैल को लेकर बंद की चल रही अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही। इस अवसर पर जोरावरसिंह राव, नगराध्यक्ष भरतसिंह भोजाणी, सरदारसिंह ओपावत, शेखर व्यास, माणकमल भंडारी, जीएम परमार, सुरेश महेश्वरी, साजनराम विश्रोई, लक्ष्मण भजवाड, एसआई सहीराम पूनिया, एएसआई कुंदनसिंह देवड़ा, हैड कांस्टेबल अमरसिंह, डूंगराराम चौधरी सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

जसवंतपुरा| उपखण्ड मुख्यालय पर शुक्रवार को पुलिस थाने में सीएलजी बैठक हुई। जिसमें सदस्यों ने ग्रामीण क्षेत्र में हो रही चोरी की वारदातों पर चिंता जताई। जिस पर थानाधिकारी मीणा ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि चोरों को पकड़ने के प्रयास जारी है। बैठक में वजाराम माली, परकाराम मेघवाल, गणेशाराम पुरोहित, फुलचंद खंडेलवाल, राजुसिंह सोलंकी राजपुरा, देवीसिंह पादर, मनीष सोनी, गोपी माली आदि लोग उपस्थित रहे।

जिलेभर में आयोजित बैठकों में आपसी सौहार्द व भाईचारा बनाए रखने का किया आह्वान
जालोर. सीएलजी की बैठक में चर्चा करते हुए।

भीनमाल. पुलिस थाने में आयोजित सीएलजी की बैठक।

खबरें और भी हैं...