पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • 5 हजार मॉर्निंग वॉकर्स लौटे, मोदी पार्क तक फंसे रहे हजारों वाहन

5 हजार मॉर्निंग वॉकर्स लौटे, मोदी पार्क तक फंसे रहे हजारों वाहन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फिल्म की शूटिंग के लिए मंगलवार को बगैर सूचना के जुबिली पार्क बंद कर दिया गया। सुबह मॉर्निंग वॉकिंग करने पहुंचे 5 हजार लोगों को लौटना पड़ा। दोपहर में मोदी पार्क तक हजारों वाहन फंसे रहे। स्कूली वाहनों की जांच करने पहुंची पुलिस अभियान छोड़कर जाम हटाती रही। स्कूली बच्चे और अभिभावक दोपहर डेढ़ से 2.30 बजे तक फंसे रहे। मंगलवार को किजी और मिनी फिल्म की शूटिंग जुबिली पार्क में हुई। सुबह 7.30 से शाम छह बजे तक जुबिली पार्क बंद करने का आदेश एसडीओ ने 6 अगस्त को जारी किया लेकिन इसकी सूचना किसी अधिकारी ने सार्वजनिक नहीं की। मंगलवार को बाजार बंद रहने से कई व्यवसायी भी परिवार के साथ आए थे। उन्हें भी परेशान होना पड़ा।

बागे जमशेद गोलचक्कर के पास तीन मार्ग पर वाहनों की लगी कतार, पुलिस ने कराया खाली

बागे जमशेद गोलचक्कर के पास तीन मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। पुलिस ने किसी तरह एक मार्ग बंद कर जाम खाली कराया। ट्रैफिक पुलिस स्कूली वैन व टेंपो की जांच करने आई थी, लेकिन वह अपना काम छोड़कर जाम हटाने में जुट गई। इस राह से आने-जाने वाले लोग भी जानकारी के अभाव में पहुंचते रहे। पार्क बंद होने से लोगों को परेशानी हुई, वहीं सड़क पर जाम लग गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम हटाया।

इधर, जुस्को की सफाई

अचानक आया था आदेश

एसडीओ के निर्देश पर मंगलवार की सुबह 7.30 से शाम 6 बजे तक जुबिली पार्क बंद किया गया। इसमें कंपनी की भूमिका नहीं थी। जहां तक लोगों के परेशानी का सवाल है तो ऐसा नहीं है क्योंकि पार्क गेट के पास से ही चौड़ी सड़क है जो साकची, बिष्टुपुर जाता है। स्कूल की छुट्टी के समय एक साथ गाड़ियों के सड़क पर आने से जाम लगा होगा। पार्क के गेट बंद होने से कोई लेना-देना नहीं है। -राजेश राजन, प्रवक्ता, जुस्को

खबरें और भी हैं...