पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • मानगो : अड्डेबाजी का विरोध करने पर फायरिंग, पुलिस से नोकझोंक; हंगामा

मानगो : अड्डेबाजी का विरोध करने पर फायरिंग, पुलिस से नोकझोंक; हंगामा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मानगो जवाहरनगर रोड नंबर 4 शिव मंदिर लाइन में शुक्रवार को अड्डेबाजी का विरोध करने पर युवकों ने दो राउंड फायरिंग की। इस दौरान युवकों ने उत्पात मचाया। अफरातफरी मच गई। दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी भी हुई। फायरिंग होने पर स्थानीय लोग जुटे तो युवक फरार हो गए। युवकों की एक बाइक घटनास्थल पर ही छूट गई। जानकारी मिलने पर मानगो पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है।

इधर, गुस्साए लोगों ने मानगो थाना में हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया। पुलिस से नोकझोंक भी हुई। स्थानीय लोगों के अनुसार बस्ती में कुछ दिनों से 10-15 की संख्या में युवक अड्डेबाजी करते हैं। पूर्व में भी अड्डेबाजी का विरोध करने पर युवकों ने फायरिंग की थी, जिसमें एक युवक को गोली लगी थी। उसके बाद से अड्डेबाजी बंद थी। शुक्रवार की रात राहुल झा ने अड्डेबाजी कर रहे युवकों को मना किया तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। फायरिंग भी की। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी।

जानकारी मिलने पर सिटी एसपी प्रभात कुमार समेत काफी संख्या में पुलिसबल मानगो थाना पहुंची। सिटी एसपी प्रभात कुमार ने गुस्साये लोगों को अड्डेबाजी कर रहे युवकों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया। करीब दो घंटे तक हंगामा के बाद सिटी एसपी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

गोली चलाने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग पर दो घंटे तक थाने में जमे रहे लोग
लोगों को समझाते इंस्पेक्टर अंजनी तिवारी।

मोबाइल से वीडियो बनाने पर चालक पर भड़के लोग
फायरिंग के बाद मानगो थाना पहुंची महिला व पुरुषों ने मामले की शिकायत की। इसी बीच थाना के एक जीप चालक ने मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया। जिससे मौजूद लोग आक्रोशित हो गये। उन्होंने पुलिस चालक को वीडियो बनाने से रोका। पुलिस व उग्र लोगों के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई।

खबरें और भी हैं...