पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन में आज से मिलेगा नामांकन पत्र

टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन में आज से मिलेगा नामांकन पत्र

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन में कमेटी मेंबर का चुनाव लड़ने के लिए शनिवार से नामांकन पत्र का वितरण शुरू हो जाएगा। यूनियन कार्यालय में नामांकन पत्र मिलेगा। यह व्यवस्था की गई है कि जिन्हें चुनाव लड़ना है, उन्हीं को नामांकन पत्र दिया जाएगा। कंपनी का गेटपास लाना अनिवार्य किया गया है। नामांकन पत्र की कीमत 500 रुपए है।

शनिवार की सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक नामांकन पत्र के वितरण की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। यूनियन कार्यालय परिसर में सीसीटीवी लगाने की भी तैयारी हो रही है। यूनियन महामंत्री अरुण सिंह ने यूनियन ऑफिस में वीडियोग्राफी और सीसीटीवी लगाने के लिए स्थल का निरीक्षण किया। मतदान की भी वीडियोग्राफी होगी। सीसीटीवी कैमरे से भी नजर रखी जाएगी। याद दिला दें कि इस बार 811 मतदाता 19 कमेटी मेंबरों का चुनाव करेंगे। इसलिए कंपनी के भीतर और बाहर चुनावी माहौल बन चुका है। कर्मचारियों को अपने पाले में लाने के लिए कमेटी मेंबर पूरी मशक्कत कर रहे हैं। कर्मचारी से मिलने के लिए डोर टू डोर संपर्क भी शुरू हो गया है।

9 अप्रैल को नामांकन पत्र

दाखिल किया जाएगा
कमेटी मेंबर पद के उम्मीदवार 9 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 12 अप्रैल को नामांकन पत्र की जांच की जाएगी। 14 अप्रैल को उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। फिर 16 अप्रैल को दोपहर 3 बजे तक नामांकन वापसी होगी। इसके बाद उम्मीदवारों की सूची का अंतिम प्रकाशन किया जाएगा। 18 अप्रैल को कंपनी परिसर में सुबह 9 बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा। शाम 5 बजे से मतगणना शुरू होगी। इंटक नेता महेंद्र कुमार विश्वकर्मा और वरुण कुमार सिंह को निर्वाचन पदाधिकारी बनाया गया है। दोनों शनिवार की सुबह बेरमो से शहर आएंगे।

खबरें और भी हैं...