पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • मासूम की हत्या के तीसरे दिन पेट्रोल डाल घर पर आग लगाने की कोशिश, महिला बच्चे को पीटा

मासूम की हत्या के तीसरे दिन पेट्रोल डाल घर पर आग लगाने की कोशिश, महिला-बच्चे को पीटा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती के मुखिया के छोटे बेटे आशिक से बदमाशों की जानकारी लेते सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह। बदमाशों ने भागते वक्त आशिक को लात मारी थी।

मृतका की बड़ी बहन ने बताया- भाई को मारी लात, भाभी को धक्का दिया
घर में घुसे बदमाशों को मृतका की बड़ी बहन ने करीब से देखा है। उसने बताया, तीनों बदमाशों में से एक ब्लू व दूसरा लाल शर्ट और तीसरा केवल पैंट में था। उसने शरीर पर तेल लगा रखा था। सभी के चेहरे पर कालिख पुती थी। बदमाशों ने मां की साड़ी पर पेट्रोल डाल घर में आग लगानी चाही। छोटी बहन की हत्या के बाद से हम डर से दूसरे घर में रह रहे हैं। गुरुवार रात भी घर में कोई नहीं था। शुक्रवार सुबह से घर के लोग थाने व बस्ती में आना-जाना कर रहे थे। तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। मुखिया के बेटे आशिक ने बताया, एक युवक ने उसे पीछे से लात मारी। वह गिर गया। किचन में काम कर रही भाभी को धक्का मारकर भाग गए। शेष पेज 12

मुखिया का फरमान

बच्चे बस्ती से बाहर गए तो Rs.500 जुर्माना

मुखिया का फरमान है कि कोई बच्चा घर से बाहर नहीं निकलेगा। जिस परिवार का बच्चा बाहर अकेला दिखेगा, उस पर Rs.500 फाइन लगेगा। इधर, सामाजिक कार्यकर्ता व वरीय अधिवक्ता लक्ष्मी निधि ने बस्तीवासियों की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने टाटा स्टील के खाली पड़े क्वार्टरों को तोड़ने, सील करने या बस्ती के लोगों को देने की बात कही।

जल्द होगा खुलासा

बच्ची की मौत की जांच को लेकर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में 4 अफसरों की टीम बनी है। मामले का जल्द खुलासा होगा और अपराधी पुलिस की पकड़ में आएंगे।

-अनूप बिरथरे, एसएसपी

खबरें और भी हैं...