पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय सचिव ने कहा भाजपा ने जिले को झूठ के सिवाए कुछ नहीं दिया

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय सचिव ने कहा भाजपा ने जिले को झूठ के सिवाए कुछ नहीं दिया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राष्ट्रीय सचिव कांग्रेस कमेटी के डॉक्टर अरुण उरांव का बाजे गाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। वे फरसाबहार ब्लाक के तमामुंडा ग्राम में ब्लाक कांग्रेस कमेटी फरसाबहार के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर अरुण उरांव ने बड़ी संख्या में ग्रामीण की उपस्थिति को आने वाले समय के लिए सुनहरा संकेत बताया और कांग्रेस को लीड दिलाने के लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं को चार्ज किया।

उन्होंने छत्तीसगढ़ी और सादरी भाषा में सभा को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं के बीच में बैठकर उनसे जुड़ी समस्याओं को जाना। डा. उरांव ने नेशनल हाइवे 43 की सड़क खराबी को लेकर भाजपा पर हमला बोला और कहा राज्य में बीजेपी की शासन केंद्र में बीजेपी की सरकार फिर भी आज जशपुर के लालबत्तीधारी जशपुर जिले को आज तक झूठ के सिवाय कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि आज तक उन्होंने बार भी जशपुर का दौरा किया तो उन्हें महसूस हुआ कि जशपुर आज भी सबसे पिछड़ा क्षेत्र है। जशपुर जिले को जिस तरक्की में जाना चाहिए उसका आधा भी नहीं हो पाया है। चाहे वो शिक्षा की क्षेत्र हो या फिर रोजगार की क्षेत्र हो बीजेपी हमारे जशपुर जिले के आदिवासी भाई बहनों को सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक बना के रखा है।

फरसाबहार के कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अरुण उरांव।

रसोइया संघ ने मांगों का ज्ञापन सौंपा
रसोइया संघ ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर उनकी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा और उनकी इस संघर्ष लड़ाई में साथ देने को कहा कांग्रेस ने उनके इस जायज मांगों का समर्थन किया और उनको विश्वास दिलाया की कांग्रेस की सरकार आते ही उनकी जायज मांगों को तत्काल पूरा करेगी।

खबरें और भी हैं...