पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • भाईचारा और समरसता को बढ़ावा देने के लिए सामूहिक निर्माण जरूरी: डीसी

भाईचारा और समरसता को बढ़ावा देने के लिए सामूहिक निर्माण जरूरी: डीसी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डीसी अमित खत्री ने मंगलवार को बोहतवाला गांव में सार्वजनिक चौपाल के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए कहा कि गांव में भाईचारा व समरसता को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार के सामूहिक निर्माण कार्य वरदान साबित होते हैं। चौपाल निश्चित रूप से गांव में भाईचारे की भावना को मजबूती प्रदान करेंगी, क्योंकि इसके निर्माण के लिए सभी गांव वासी सामूहिक प्रयास कर रहे है। चौपाल के लिए डी-प्लान के तहत डीसी द्वारा 8 लाख की राशि जारी करवाई। डीसी ने लोगों द्वारा पौधरोपण अभियान की भी प्रशंसा की। इस अवसर पर डीसी का गांव में पहुंचने पर प्रकाश बोहतवाला, जिला परिषद के उपप्रधान उमेद सिंह, गांव के सरपंच जग मोहन, फूल कुमार ने डीसी का स्वागत किया। कार्यक्रम में चांद सिंह, सूबेदार रामदारी, महेन्द्र सिंह भी उपस्थित रहे।

डीसी ने किया पौधरोपण

डीसी अमित खत्री ने कहा कि इस धरा पर मानवीय जीवन लंबे समय तक रखने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को अधिकाधिक पौधरोपण करना होगा। तभी पर्यावरण को संतुलित रखा जा सकेगा। इस अवसर पर डीसी भिवानी रोड स्थित पशु अस्पताल परिसर में पौधरोपण किया। डीसी के साथ पशु पालन विभाग के उप निदेशक डॉ. रवींद्र हुड्डा, जिला वन अधिकारी रोहताश बिरथल ने पौधरोपण किया। इस अवसर पर एसडीओ रणबीर मलिक, डॉ. बलवंत सिंह, डॉ. राजू शर्मा, डॉ. पुनीत, डॉ. मोहित आदि उपस्थित रहे।

सेव संस्था ने लिया पशुपालन विभाग के पार्क को गोद : शहर की एक स्वयं सेवी संस्था सेव ने घोषणा की कि वे पशुपालन विभाग के पार्क को गोद लेंगे और इसके रखरखाव की जिम्मेदारी संस्था की होगी

खबरें और भी हैं...