पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मुंडियाखेडा में प्रशासन का रात्रि पड़ाव 20 जुलाई को

मुंडियाखेडा में प्रशासन का रात्रि पड़ाव 20 जुलाई को

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नारनौल. बैठक में अधिकारियों को दिशा-निर्देश देतीं उपायुक्त डॉ. गरिमा मित्तल ।

सुबह 10 से शाम 5 बजे तक ड्राइविंग लाइसेंस, स्वास्थ्य जांच जैसे काम होंगे

भास्कर न्यूज | नारनौल

आमजन की शिकायतों का निवारण व सरकार की कल्याणकारी नीतियों की व्यापक जानकारी देने के लिए प्रशासन द्वारा 20 अगस्त को कनीना उपमंडल के गांव मुंडियाखेड़ा में रात्रि ठहराव कार्यक्रम किया जाएगा। इस बार यह पड़ाव कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू होगा।

‘प्रशासन आपके द्वार’ कार्यक्रम के संबंध में मंगलवार उपायुक्त डाॅ. गरिमा मित्तल ने लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक बुलाई। इसमें उन्होंने रात्रि ठहराव कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि 20 अगस्त को सुबह 10 बजे तक अधिकारी गांव में पहुंचना तय करें। अधिकारी 5 बजे तक आमजन को विभागीय जानकारी देने के साथ-साथ लाभान्वित लोगों का रजिस्ट्रेशन करेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में आमजन से जुड़े विभाग जैसे-स्वास्थ्य व आयुष विभाग द्वारा स्वास्थ्य जांच की जाएगी। समाज कल्याण व कल्याण विभाग द्वारा मौके पर फार्म भरवाना, तहसील कार्यालय की अस्थाई स्थापना, ड्राइविंग लाइसेंस के लिए औपचारिकताओं का कार्य 5 बजे तक किया जाएगा।

शाम 7 बजे सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया है जिसमें बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ व स्वच्छता व अन्य विषयों पर संदेश दिया जाएगा। इसी कार्यक्रम के दौरान 21 जुलाई को सुबह गांव की सफाई अभियान चलेगा। डीसी ने बताया कि विभिन्न प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को वन विभाग की ओर से एक-एक पौधा देकर भी सम्मानित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...