Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Kharar» पिस्तौल दिखाकर कारें लूटने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार

पिस्तौल दिखाकर कारें लूटने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ खरड़ और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान तीन लुटेरों को पकड़ा है। उनसे पुलिस ने एक लूटी हुई कार...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 25, 2018, 02:00 AM IST

सीआईए स्टाफ खरड़ और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान तीन लुटेरों को पकड़ा है। उनसे पुलिस ने एक लूटी हुई कार के अलावा एक देसी कट्टा व तीन कारतूस बरामद किए हंै। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के विरुद्ध धारा 382 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों को वीरवार को खरड़ अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

बुधवार और वीरवार की रात हुई कार्रवाई: सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर ित्रलोचन सिंह के अनुसार उक्त कार्रवाई मधयरात्री करीब 2 बजे खरड़ बस अड्डे के पास नाकाबंदी के दाैरान की गई। एएसआई मनोहर लाल को सूचना िमली कि िपस्तौल की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्य गांव झोरड़ा, लुधियाणा निवासी कुलजिंदर सिंह उर्फ गोला, गांव बजीदपुर, बस्सी पठाना निवासी अमृतपाल सिंह उर्फ सत्ता, पूर्व अपार्टमेंट मोहाली निवासी राजविंदर सिंह उर्फ औलख व आदमपुर निवासी गुरदीप सिंह क्षेत्र में घूम रहे हैं, जिनके पास हिथयार भी हैं, जोकि कई लूट की वारदातों में शामिल हैं। पुलिस द्वारा तुरंत उक्त चार आरोपियों के विरुद्ध सिटी थाना खरड़ में मामला दर्ज कर नाकाबंदी की गई व कुलजिंदर सिंह, अमृतपाल व राजविंदर को काबू कर िलया गया। उनके पास से पुलिस ने .315 बोर का देसी कट्टा व 3 िजंदा कारतूस बरामद किए। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद की है। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को वीरवार को खरड़ अदालत में पेश किया गया। वहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया।

कई कारें और पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदातों के हुए खुलासे...ित्रलोचन सिंह के अनुसार पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वर्ष 2016 में इन लोगों ने पिस्तौल की नोक पर अस्पताल रोड खरड़ से एक व्यक्ति से कार लूटी थी, वही जीबीएम अपार्टमेंट खरड़ के िनकट एक वरना कार, कुराली रोड से एक व्यवसायी से पिस्तौल की नोक पर डेढ़ साल पहले ढ़ाई लाख रुपए नकदी व फाॅर्च्यूनर कार, घडूआं के िनकट खरड़-मोरिंडा रोड पर बलेरो कार व नवां शहर से एक कार लूट की वारदात काे अंजाम दे चुके है। आरोपियों ने पेट्रोल पंपों पर भी लूट की वारदात मानी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×