--Advertisement--

पिस्तौल दिखाकर कारें लूटने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ खरड़ और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान तीन लुटेरों को पकड़ा है। उनसे पुलिस ने एक लूटी हुई कार...

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 02:00 AM IST
पिस्तौल दिखाकर कारें लूटने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार
सीआईए स्टाफ खरड़ और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान तीन लुटेरों को पकड़ा है। उनसे पुलिस ने एक लूटी हुई कार के अलावा एक देसी कट्टा व तीन कारतूस बरामद किए हंै। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के विरुद्ध धारा 382 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों को वीरवार को खरड़ अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

बुधवार और वीरवार की रात हुई कार्रवाई: सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर ित्रलोचन सिंह के अनुसार उक्त कार्रवाई मधयरात्री करीब 2 बजे खरड़ बस अड्डे के पास नाकाबंदी के दाैरान की गई। एएसआई मनोहर लाल को सूचना िमली कि िपस्तौल की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्य गांव झोरड़ा, लुधियाणा निवासी कुलजिंदर सिंह उर्फ गोला, गांव बजीदपुर, बस्सी पठाना निवासी अमृतपाल सिंह उर्फ सत्ता, पूर्व अपार्टमेंट मोहाली निवासी राजविंदर सिंह उर्फ औलख व आदमपुर निवासी गुरदीप सिंह क्षेत्र में घूम रहे हैं, जिनके पास हिथयार भी हैं, जोकि कई लूट की वारदातों में शामिल हैं। पुलिस द्वारा तुरंत उक्त चार आरोपियों के विरुद्ध सिटी थाना खरड़ में मामला दर्ज कर नाकाबंदी की गई व कुलजिंदर सिंह, अमृतपाल व राजविंदर को काबू कर िलया गया। उनके पास से पुलिस ने .315 बोर का देसी कट्टा व 3 िजंदा कारतूस बरामद किए। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद की है। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को वीरवार को खरड़ अदालत में पेश किया गया। वहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया गया।


X
पिस्तौल दिखाकर कारें लूटने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..