• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kharar
  • कव्वालियां पेश करके बाबा गुलाम बाबा मुन्ना शाह कादरी को याद किया
--Advertisement--

कव्वालियां पेश करके बाबा गुलाम बाबा मुन्ना शाह कादरी को याद किया

मुल्लांपुर | गांव संयूक में पडच्छ से जयंती माजरी रोड पर स्थित बाबा रहमत शाह कादरी जी का सालाना दो दिवसीय मुकदस मेला...

Danik Bhaskar | May 26, 2018, 02:00 AM IST
मुल्लांपुर | गांव संयूक में पडच्छ से जयंती माजरी रोड पर स्थित बाबा रहमत शाह कादरी जी का सालाना दो दिवसीय मुकदस मेला शरीफ के मेले की शुरूआत हुई। दरबार में वीरवार को रात 7 बजे से कव्वालियों की महफिल सजी। इसमें मुख्य आकर्षण पंजाब की मशहूर माशा अली, फिरोज खान, सरदार अली, शोकत अली मुतोइ, करामत कव्वाल मलेर कोटले वाले, प्रेम कव्वाल पनामा वाले, मुनवर तकी कव्वाल मलेर कोटला वाले, पम्मा ढम्मोवल और हेमंत वालिया सहित अन्य मशहूर कव्वाल अपने कव्वालियों से बाबा जी के दरबार में हाजिर हुए। दोनों दिन पीरों का लंगर शाम 7 बजे से अटूट बांटा गया। इस मौके पर एरिया में भक्तों ने लंगर ग्रहण किया और बाबा का आशीर्वाद लिया।

धर्म, समाज और संस्था कार्यक्रम की कवरेज के लिए 8195820001 पर वॉट्सएप करें। m. joshi@dbcorp.in पर मेल करें।

10वां श्री श्याम प्रभू खाटू जी का जागरण और भंडारा रामलीला मैदान में आज

सिटी रिपोर्टर | नयागांव

नयागांव के श्री खाटू श्याम सखा मंडल की ओर से 10वां श्री श्याम प्रभू खाटू जी का जागरण और भंडारे का अायोजन 26 मई दिन शनिवार को रामलीला मैदान में रात्रि 8 बजे से शुरू किया जाएगा। यहां सुनहरा भव्य दरबार सजाया गया है। इसमें मुख्य मेहमान रणजीत सिंह गिल हलका खरड़ के अकाली दल के मुख्य सेवादार, बीबी बलजिन्द्र कौर प्रधान नगर काउंसिल और कृष्ण यादव उप प्रधान नगर काउंसिल होंगे और अखंड ज्योत के अलावा छप्पन भोग लगाकर कर प्रभु का गुणगान किया जाएगा। इसमें मुकेश बागड़ा जयपुर वाले, राजू हंस, ममता शर्मा, राहुल चतुर्वेदी आदि मशहूर भजन गायकों की और से भजन पेश किए जाएंगे।

वीके वैद बने पुरुष व गीतांजलि महिला मोहयाल सभा के प्रधान

सिटी रिपोर्टर | मोहाली

मोहयाल सभा मोहाली के चुनाव और सालना जनरल मीटिंग रविवार को फेज-2 स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर धर्मशाला में हुई। जिसमें सभा की महिला व पुरुष विंग के अध्यक्षों का चुनाव हुआ। जिसमें वीके वैद को पुरुष तथा महिला विंग का एडवोकेट गीतांजलि बाली को प्रधान सर्वसम्मति से सभा का नया प्रधान चुना गया। प्रधान की ओर से नई कार्यकारिणी मे जीके वैद को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, एसके बख्शी को उपप्रधान, संदीप वैद को महासचिव, अजय वैद को पीआरओ, सीके वैद को वित्त सलाहकार, मूलराज बाली को ज्वाइंट सचिव, जसबीर बोमियाल को कैशियर चुना। इसके अलावा प्रदीप दत्ता, मनीष दत्ता, मनीष दत्ता एसडीओ, सुखविंदर दत्ता, जगीर दत्ता, आरके दत्ता कार्यकारिणी सदस्य चुने गए। पूर्व प्रधान विजय बख्शी और आईटीओ जगमोहन वैद के पिता एसपी वैद को सभा का पैट्रन नियुक्त किया। सभा की महिला विंग का भी गठन करते हुए एडवोकेट गीतांजलि बाली को प्रधान, परमजीत वैद को सीनियर उपप्रधान व परमिंदर दत्ता को महासचिव बनाया गया। अरूणा छिब्बड़ को भी सभा का नया मैंबर बनाया गया।

पशुपति सेवा संस्था आज लगाएगी माता सिंघा देवी मंदिर में रक्तदान शिविर

नयागांव | माता सिंघा देवी मंदिर में नेपाली समाज की पशुपति सेवा संस्था 26 मई दिन शनिवार को रक्तदान शिविर लगाएगी। जो सुबह 9 बजे से दोपहर के 1 बजे तक चलेगा। जिसमें सभी से अनुरोध किया गया है कि आपके की ओर से दिया गया रक्त किसी की जिंदगी बचा सकता है।