--Advertisement--

मोरिंडा में विश्वकर्मा भवन के हॉल का लेंटर डाला

मोरिंडा| विश्वकर्मा सभा काईनोर की ओर से गांव काईनोर में बनाए जा रहे विश्वकर्मा भवन के हॉल का लेंटर डाला गया।...

Danik Bhaskar | Jun 04, 2018, 02:00 AM IST
मोरिंडा| विश्वकर्मा सभा काईनोर की ओर से गांव काईनोर में बनाए जा रहे विश्वकर्मा भवन के हॉल का लेंटर डाला गया। जानकारी देते हुए अनिल धीमान मुंडे, रामजीदास मुंडे, चरनजीत सिंह कलसी और बलजिंदर सिंह कलसी ने बताया कि इस मौके पर रविंदर सिंह नागी साबका स्टेट सूचना कमिश्नर विशेष तौर पर पहुंचे। इस समय उन्होंने भवन के चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने सभा के मेबरों की हौंसला अफजाई करते हुए विश्वकर्मा सभा को 1 लाख रुपए देने का वादा भी किया।

कार्यक्रम की कवरेज के लिए 8195820001 पर वॉट्सएप करें। manoj.joshi@dbcorp.in पर मेल करें।

खरड़ में सुरमुख सिंह बने नगर खेड़ा साहिब कमेटी देसूमाजरा के प्रधान

खरड़| गांव देसूमाजरा में आयोजित एक बैठक के दौरान नगर खेड़ा साहिब कमेटी की कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। जिसमें सुरमुख सिंह को प्रधान नियुक्त किया गया है। जबकि, हरिंदर सिंह उप प्रधान, सुरिंदर सिंह महासचिव, बेअंत सिंह सेक्रटरी, जसपाल सिंह ज्वाइंट सेक्रटरी, हरबंस सिंह कैशियर चुने गए हैं। वहीं प्रीतम सिंह, जगतार सिंह, मनप्रीत सिंह, तेजिंदर सिंह, दलजीत सिंह, हरभजन सिंह को सदस्य चुना गया है। उक्त जानकारी प्रधान सुरमुख सिंह ने दी है।

गांव काईनोर में लखदाता लालं वाले पीर के स्थान पर कुश्ती के हुई कई मुकाबले

मोरिंडा| गांव काईनोर में समूह नगर निवासियों और इलाका निवासियों के सहयोग से लखदाता लालां वाले पीर के स्थान पर सालाना भंडारा और विशाल कुश्ती दंगल करवाया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए मुख्य प्रबंधक बाबा शेर सिंह और कुलबीर सिंह ने बताया कि इन कुश्ती मुकाबलों में करीब 100 से ज्यादा पहलवानों ने हिस्सा लिया। जिनमें से भिंदर समाना और कुलविंदर भुट्टा बराबरी पर रहे। इस मौके पर मुख्य महमान के तौर पर बिंदा धनास कुश्ती प्रमोटर, बाबा शेर सिंह, नरिंदर सिंह और जरनैल सिंह की ओर से आए हुए मेहमानों और पहलवानों को सम्मान चिन्न देकर सम्मानित भी किया गया।