Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Kharar» व्यापारी के घर हमला करने वाले उसके भांजे को भेजा 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

व्यापारी के घर हमला करने वाले उसके भांजे को भेजा 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

कुराली| स्थानीय व्यापारी के घर में दाखिल होकर मालकिन को घायल करने वाले व्यापारी के भांजे और उसके दोस्त के खिलाफ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 20, 2018, 02:00 AM IST

व्यापारी के घर हमला करने वाले उसके भांजे को भेजा 2 दिन के पुलिस रिमांड पर
कुराली| स्थानीय व्यापारी के घर में दाखिल होकर मालकिन को घायल करने वाले व्यापारी के भांजे और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस ने इरादा कत्ल और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा इस मामले में काबू किए गए व्यापारी के भांजे को आज खरड़ की अदालत में पेश किया। जबकि, दूसरे की तलाश हो रही है।

शहर के सिंघपुरा रोड़ पर स्थित व्यापारी अशोक कुमार के घर पर लूटपाट की नीयत से आने वाले व्यापारी के भांजे पर व उसके एक अन्य दोस्त द्वारा घर की मालकिन अरुणा कुमारी का गला काटने की कोशिश और नकदी व सोना आदि उठाकर ले जाने पर पुलिस ने अशोक कुमार के बयानों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने व्यापारी के भांजे हर्षदीप बंसल वासी शांति बिहार लुधियाना तथा गोलू वासी कितवई नगर लुधियाना के खिलाफ धारा 307, 452, 380 और 120बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। इसी दौरान पुलिस ने व्यापारी के भांजे हर्षदीप बंसल को काबू करने उपरांत खरड़ अदालत में पेश कर अदालत से दो दिन का पुलिस रिमांड ले लिया है। मामले में नामजद दूसरा कथित दोषी गोलू अभी फरार है। जिसकी तलाश अभी की जा रही है। दूसरी तरफ हमले में घायल हुई महिला अरूणा कुमारी पीजीआई में उपचाराधीन है। पीजीआई में ऑप्रेशन करने के बाद महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यापारी अशोक कुमार का उसकी बहन (दोषी हर्षदीप की मां) के साथ संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा था। हर्षदीप पैसे की तंगी से जूझ रहा था, इसी वजह से उसे अपने मामा के घर में रखे पैसों व गहनों के बारे में जानकारी थी। सिटी थाने के एसएचओ हिम्मत सिंह ने बताया कि काबू किए हर्षदीप से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी। उसके दोस्त की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

दोषी हर्षदीप बंसल को अदालत में पेश करने के लिए पुलिस लेकर जाती हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×