--Advertisement--

खरड़ में 1 साल पहले घर से भागी 12 साल की लड़की बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Kharar News - खरड़| खरड़ सदर पुलिस ने नाबालिग लड़की को विवाह का झांसा देकर भगा ले जाने वाला आरोपी को एक साल बाद गिरफ्तार कर लिया...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 02:05 AM IST
खरड़ में 1 साल पहले घर से भागी 12 साल की लड़की बरामद, आरोपी गिरफ्तार
खरड़| खरड़ सदर पुलिस ने नाबालिग लड़की को विवाह का झांसा देकर भगा ले जाने वाला आरोपी को एक साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उक्त लड़की के साथ लुधियाना में रह रहा था। पुलिस द्वारा इस मामले में लड़की को बरामद कर, उसका मेडि़कल करवाया गया। जिस आधार पर मामले में रेप की धारा 376 जोड़ी गई है। पुलिस ने लड़की को उसके घरवालों को सौंप दिया है।

इस संबंध में आईओ गुरदेव सिंह ने बताया कि 12 जून 2017 को सहौड़ा निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी 12 साल की लड़की को 15 मई 2017 काे उनका ही रिश्तेदार शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। पुलिस ने 12 जून को हरी के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज किया था। जिस मामले में लड़की के बाप ने हरी के भाई नानूकी नामक व्यक्ति पर भी लड़की को भगा ले जाने में मदद करने के आरोप लगाए थे। जिसके चलते पुलिस ने ननूकी काे धारा 120बी के तहत नामजद कर 16 नवंबर 2017 को गिरफ्तार कर लिया था जो मौजूदा समय में जेल में बंद है। लेकिन पुलिस को आरोपी व उक्त लड़की का कोई सुराग नहीं लग रहा था। उक्त मामले के एक साल बाद लड़की ने ही अपने घरवालों से संपंर्क स्थापित कर बताया कि वह उक्त व्यक्ति के साथ लुधियाना में रह रही है। जिसे वह बहुत तंग परेशान करता है।

हरी इन दिनों लुधियाना की ही एक निजी फैक्टरी में काम कर रहा था। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लुधियाना में दबिश कर हरी को गिरफ्तार कर लिया व उसके चंगुल से लड़की को छुड़वाया लिया। पुलिस के पास लड़की ने बयान दर्ज करवाए कि उक्त आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया व इस मामले में रेप की धारा भी जोड़ी गई है।

X
खरड़ में 1 साल पहले घर से भागी 12 साल की लड़की बरामद, आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..