--Advertisement--

बाढ़ से निपटने के लिए गरचा ने लिखा लेटर

खरड़| मुख्यमंत्री कै. अमरिंदर सिंह की पूर्व ओएसडी लखविंदर कौर गरचा ने खरड़ शहर के फेल हुए ड्रेनेज सिस्टम में समय रहते...

Danik Bhaskar | Jun 13, 2018, 02:10 AM IST
खरड़| मुख्यमंत्री कै. अमरिंदर सिंह की पूर्व ओएसडी लखविंदर कौर गरचा ने खरड़ शहर के फेल हुए ड्रेनेज सिस्टम में समय रहते सुधार लाने के लिए एक पत्र स्थानीय निकाय विभाग के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू व सचिव पब्लिक हेल्थ को लिखकर स्थित से अवगत करवाया है। इस संबंध में खरड़ निवासियों के साथ की गई एक बैठक के दौरान गरचा ने बताया कि हाल ही में हुई मात्र पौने घंटे की ही बारिश ने नगर काउंसिल खरड़ के बेहतर ड्रेनेज सिस्टम के सभी दावे फेल कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि इस बारिश के कारण खरड़ शहर के विभिन्न वार्डों में ड्रेनेज सिस्टम फेल हो जाने से जगह-जगह जलभराव हो गया व पानी लोगों के घरों में घुस गया। खरड़ के विभिन्न वार्डों में स्टॉर्म लाइन व सीवरेज लाइन की समय रहते सफाई ना होने के कारण यह लाइनें जगह-जगह से ब्लॉक हो चुकी हैं। उक्त समय का जल्द से जल्द होना जरूरी है। नहीं तो इन बरसातों में खरड़ शहर पूरी तरह से जलथल हो जाएगा। उन्होंने इस संबंध में निकाय मंत्री से सख्त नोटिस लेने की मांग भी की है। इस पत्र की एक कॉपी काउंसिल की प्रधान को भी भेजी गई है।

खरड़ में निकाय विभाग को लेटर लिखकर स्थिति से करवाया अवगत