--Advertisement--

यूथ की मांगों व समस्याओं को लेकर यादविन्द्र मिले कैप्टन से

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:10 AM IST

Kharar News - कुराली | पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग के बेटे और यूथ कांग्रेस के नेता यादविन्द्र सिंह बन्नी कंग ने नौजवान वर्ग की...

यूथ की मांगों व समस्याओं को लेकर यादविन्द्र मिले कैप्टन से
कुराली | पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग के बेटे और यूथ कांग्रेस के नेता यादविन्द्र सिंह बन्नी कंग ने नौजवान वर्ग की मांगो और समस्याओं को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ मुलाकात की। बन्नी कंग ने मुख्यमंत्री से नौजवान वर्ग की ओर विशेष ध्यान देने की मांग रखी। जबकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने नौजवान वर्ग के साथ किए वायदे को पूरा करने का भरोसा दिया।

इस मुलाकात के दौरान यादविन्द्र बन्नी कंग ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को बताया कि कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए पंजाब के नौजवान वर्ग ने हमेशा अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि इस बार भी पंजाब में कांग्रेस सरकार बनाने तथा भारी बहुमत देने में नौजवान वर्ग ने अहम भूमिका निभाई है। बन्नी कंग ने मुख्यमंत्री को नौजवान वर्ग के साथ किए वायदों को पूरा करने की अपील करते हुए कहा कि नौजवान वर्ग को पार्टी के साथ जोड़ना समय की जरूरत है। इसी दौरान बन्नी कंग ने पंजाब यूथ कांग्रेस की गतिविधियों संबंधी भी मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। बन्नी कंग ने हलका खरड़ में जगमोहन सिंह कंग के नेतृत्व में चल रहे विकास कार्यों और प्रोजेक्टों संबंधी अवगत करवाते हुए चंडीगढ़ की जड़ में बसे हलके के विकास में ओर तेजी लाने की अपील की।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि नौजवान वर्ग का सरगर्म सियासत में आना समय की जरूरत है। उन्होंने हमेशा ही कांग्रेस पार्टी के नौजवान वर्ग को उत्साहित किया है।

X
यूथ की मांगों व समस्याओं को लेकर यादविन्द्र मिले कैप्टन से
Astrology

Recommended

Click to listen..