--Advertisement--

नयागांव के कैंप में 80 लोगों ने किया ब्लड डोनेट

नयागांव| गुगा माड़ी कमेटी नाडा द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का अायोजन किया गया। जिसमें मुख्य मेहमान हल्का खरड़ के...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 01:55 PM IST
नयागांव के कैंप में 80 लोगों ने किया ब्लड डोनेट
नयागांव| गुगा माड़ी कमेटी नाडा द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का अायोजन किया गया। जिसमें मुख्य मेहमान हल्का खरड़ के अकाली दल के मुख्य सेवादार रणजीत सिंह गिल के भतीजे जगजीत सिंह गिल, नयागांव अकाली दल के सर्कल प्रधान गुरध्यान सिंह ने खूने देने वालों को हौंसला देते हुऐ कहा कि आप जो भी ब्लड डोनेट कर रहे हो, यह एक बहुत महान कार्य है। आपके द्वारा दिया ब्लड किसी जरूरतमंद की जिंदगी बचा सकता है।

गुगा माडंी कमेटी नाडा के प्रधान संजीव कुमार ने बताया कि ब्लड डोनेशन कैंप में 80 लोगों ने ब्लड डोनेट किया है। जिसे पीजीआई के डाक्टरों की देखरेख में लगाया गया था। जो सुबह 9 बजे से आरम्भ हुआ व दोपहर 3 बजे तक चला। इसके साथ ही आंखों के चेकअप का कैंप भी लगाया गया था। जिसमें 75 लोगों ने अपनी अंाखों का फ्री चेकअप करवाया। जिनको मुफ्त में चश्मे तथा दवाईयां भी दी गई।

डाॅ. शामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथी पर भाजपा पार्टी की ओर से करवाया समागम

मोरिंडा| बीजेपी पार्टी मोरिंडा की ओर से मोरिंडा मंडल अध्यक्ष जगदेव सिंह बिट्टू की अध्यक्षता में डाॅ. शामा प्रशाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी डाक्टर परमिंदर शर्मा और स्टेट कमेटी मेंबर डाक्टर प्रवेश गोयल और पिंकी शर्मा विशेष तौर पर पहुंचे। उन्होंने डाॅ. शामा प्रशाद मुखर्जी के जीवन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। डाॅक्टर शामा प्रशाद भारतीय जन संघ के संस्थापक और अध्यक्ष थे, जिन्होंने संघ के लिए हमेशा आगे होकर काम किया।

ठंडे मीठे पानी की लगाई छबील

मोरिंडा| गुरु अर्जन देव जी की शहीदी दिवस को समर्पित राम स्वरूप शर्मा और उनके परिवार की ओर से मिलरोड मोरिंडा पर ठंडे मीठे पानी की छबील लगाई गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए मास्टर हाकम सिंह, जगदीश कुमार वर्मा, राजकुमार मैगी और कुनाल वशिष्ठ ने बताया कि इस कार्य में पंजाब राज पैंशनर्स सीनियर सिटीजन ईकाई मोरिंडा की ओर से विशेष सहयोग दिया गया।

नयागांव के कैंप में 80 लोगों ने किया ब्लड डोनेट
X
नयागांव के कैंप में 80 लोगों ने किया ब्लड डोनेट
नयागांव के कैंप में 80 लोगों ने किया ब्लड डोनेट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..