• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kharar
  • कुराली मंे सरगर्म चोर गिरोह के दो मेंबर्स को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल
--Advertisement--

कुराली मंे सरगर्म चोर गिरोह के दो मेंबर्स को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

Kharar News - कुराली| स्थानीय सिटी पुलिस ने शहर में सरगर्म चोर गिरोह के दो मेंबरों को काबू किया है। दोनों को आज अदालत में पेश किया...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 01:55 PM IST
कुराली मंे सरगर्म चोर गिरोह के दो मेंबर्स को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल
कुराली| स्थानीय सिटी पुलिस ने शहर में सरगर्म चोर गिरोह के दो मेंबरों को काबू किया है। दोनों को आज अदालत में पेश किया गया। स्थानीय थाना सिटी के एसएचओ हिम्मत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कई दिनों से शहर में हो रही चोरियों की घटनाओं को लेकर पुलिस द्वारा चौकसी रखी जा रही थी।

इसी दौरान पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली की कुछ शंकामयी व्यक्ति मॉडल टाउन के पीछे 12 पिंडी मंदिर समीप घूम रहे हैं और चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी दौरान सूचना मिलते ही हवलदार संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने तुरंत छापेमारी की और सुनील कुमार नीटी तथा बंटी कुमार नामक दो नौजवानों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने कबूल किया कि वे चोरी करने की ताक में थे। इसी दौरान उन्होंने कबूल किया कि कुछ दिन पहले वार्ड नंबर 10 में बंद पड़े घर में भी चोरी की थी। इसी दौरान एसएचओ हिम्मत सिंह ने बताया कि दोनों पर चोरी के पहले भी कई केस दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि सुनील कुमार नीटी चोरी करने का आदि है और उसके खिलाफ 9-10 केस पहले ही दर्ज है। पुलिस ने पूछताछ चोरी करने के लिए प्रयोग पेचकस दशहरा मैदान में से बरामद कर लिया है जो कि सुनील कुमार द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देने उपरांत छुपा रखा था। इसी दौरान दोनों को खरड़ की अदालत में पेश कर दिया। अदालत के दोनों को पटियाला की जेल में भेज दिया है।

X
कुराली मंे सरगर्म चोर गिरोह के दो मेंबर्स को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..