पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नए बस स्टैंड क्षेत्र में हादसा हुआ, ट्रैक्टर चालक फरार

भास्कर संवाददाता | झिरन्या

कुटीर में सरिया बांधने तार लेने जा रहे बाइक सवारों को ट्रैक्टर ने जाेरदार टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। एक अन्य को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया। यह घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे नवीन बस स्टैंड क्षेत्र स्थित निंबोली माता मंदिर के पास हुई।

पुलिस के अनुसार सोनखेड़ी के मजदूर अहमद पिता लाल खां (44) व राधेश्याम पिता हुकुमचंद (40) तार लेने जा रहे थे। इसी दौरान मारूगढ़ की ओर से जा रहे रेत से भरे ट्रैक्टर (एमपी10जीए-4046) ने टक्कर मार दी। अहमद की मौत हो गई। पीछे बैठे राधेश्याम का बायां पैर फैक्चर हो गया। अस्पताल में बीएमओ डॉ. अारएस कनाश ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर किया। राधेश्याम ने बताया घटना के समय तेज बारिश हो रही थी। ट्रैक्टर तेज गति से आ रहा था। घटना के बाद चालक फरार हो गया। सूचना मिलते ही नवागत थाना प्रभारी विक्रमसिंह चौहान व एएसआई सुरेश शर्मा पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

मोड़ पर बिगड़ा संतुलन मिनी ट्रक पलटा
कसरावद | छोटी कसरावद के खतरनाक मोड़ पर शनिवार को मिनी ट्रक असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में ड्रायवर को मामूली चोट आई है। लोगों ने बड़ी मशक्कत से ड्रायवर को बाहर निकाला। यह मिनी ट्रक कसरावद से खरगोन जा रहा था। लोगों ने बताया खतरनाक मोड़ होने से वाहन चालकों का संतुलन बिगड़ जाता है। इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। राहगीर लोकेंद्रसिंह पटेल, पवनसिंह पटेल व वीरेंद्रसिंह राठौर ने बताया ढाबों के सामने एक ओर से पुलिया पूरी तरह से टूट चुकी है। साइड से गुजरने के दौरान वाहन चालकों को यह पुलिया नजर नहीं आती है। सड़क विकास प्राधिकरण विभाग को कई बार समस्या से अवगत कराया। इसके बाद भी पुलिया निर्माण को लेकर विभाग गंभीर नहीं है।

खबरें और भी हैं...