पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • राइस मिल में अलमारी तिजाेरी तोड़कर 2 लाख रुपए की चोरी

राइस मिल में अलमारी-तिजाेरी तोड़कर 2 लाख रुपए की चोरी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोरबा| कटघोरा निवासी अतुल अग्रवाल का कारखाना मोहल्ला में मित्तल राइस मिल है। जहां रविवार रात चोरी हो गई। राइस मिल संचालक रात में करीब 11.30 बजे ऑफिस बंद करके घर गया था। जब सुबह 8 बजे कर्मचारी सुरेश यादव ऑफिस खोलने पहुंचा तो वहां ताला टूटा था। अंदर अलमारी व तिजोरी में रखे 1-1 लाख रुपए चोरी थे। मामले की रिपोर्ट कटघोरा थाना में दर्ज कराई गई। पुुलिस चोरी का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

व्यापारी से मारपीट में दो भाइयों पर केस दर्ज

कोरबा|
दीपका थाना अंतर्गत पाली रोड में इलेक्ट्रानिक्स दुकान चलाने वाले राजेश कुमार जायसवाल से पड़ोस के दुकानदार सुरेश कुमार जोशी ने अपने भाई हरीशंकर जोशी के साथ मिलकर मामूली विवाद होने पर मारपीट की थी। विवाद की वजह जोशी बंधुओं के इलेक्ट्रानिक्स दुकान के पास हार्डवेयर सामान रखने को लेकर हुआ था। जायसवाल ने शिकायत दीपका थाने समेत उच्च अधिकारियों से की थी।

पति ने शराब पीने मांगे पैसे, नहीं देने पर मारपीट

कोरबा| बांकीमोंगरा के मनोरंजन मंदिर काॅलोनी में निवासरत मीना मिश्रा एसईसीएल में मनीटर मैट्रन है। रविवार को ड्यूटी करके घर लौटी। जहां पति संजय वर्मा ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे। महिला ने देने से मना किया तो पति उससे मारपीट करने लगा। इस दौरान बहू-बेटा ने वहां पहुंचकर बीच-बचाव किया। मामले में मीना की रिपोर्ट पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कुएं से पानी निकालते समय फिसली महिला की मौत

कोरबा|पाली थाना अंतर्गत तालापारा निवासी मंगल सिंह गोड़ की प|ी श्याम कुंवर सोमवार को कुएं में पानी लेने गई थी। जहां पानी निकालते समय उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गई। इससे डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गांव पहुंचकर महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला और मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

बाइक से घूमकर सट्टा खिलवा रहे दो युवकों को पकड़ा

कोरबा|
कुसमुंडा थाना अंतर्गत गेवरा बस्ती के धरमपुर में रहने वाले मोहम्मद अली (36) के बारे में कुसमुंडा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी। जिसमें उसके बाइक पर घूम-घूमकर सट्टा की बुकिंग लेने की जानकारी थी। पुलिस ने मोहम्मद अली को पकड़ा। इस दौरान बाइक पर एक अन्य युवक भी था। तलाशी लेने पर उनके पास से सट्टा-पट्टी मिला। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर केस दर्ज किया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक घायल

कोरबा| पसान क्षेत्र में सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अमरजीत, सुखलाल व भागवत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गेवरा रोड स्टेशन से एक माह में चौथी बाइक चाेरी

कोरबा|
कुसमुंडा थाना अंतर्गत गेवरा रोड स्टेशन में बाइक चोर सक्रिय हैं। जो वहां से ट्रेन में जाने वालों की बाइक पार कर रहे हैं। एक माह के भीतर स्टेशन परिसर के पार्किंग में खड़ी चौथी बाइक चोरी हुई है। लोग अब यहां बाइक खड़ा करने में डरने लगा हैं। इस बार उरगा के अमरनाथ कौशिक की बाइक चोरी हुई है। कौशिक ने रिपोर्ट लिखाई। पुलिस चोरी का केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मोबाइल सर्विस में देरी पर ग्राहकों ने किया हंगामा

कोरबा| ट्रांसपोर्टनगर के विकास काम्पलेक्स में एक मोबाइल कंपनी के सर्विस सेंटर पर कुछ ग्राहकों ने हंगामा किया। उनका आरोप था कि मोबाइल सर्विस में कर्मचारी देरी कर रहे हैं। ग्राहक कई दिनों तक चक्कर लगाकर परेशान होते हैं। मंगलवार को भी कई ग्राहक ऐसे पहुंचे थे जो महीनों से सर्विस सेंटर में मोबाइल बनवाने आ रहे थे। उन्होंने हंगामा किया तो संचालक ने लोगों का मोबाइल तुरंत बनवाकर दिया।

खबरें और भी हैं...