पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • चेजा पत्थरों से भरे जब्त डंपरों के चालक व मालिक गिरफ्तार

चेजा पत्थरों से भरे जब्त डंपरों के चालक व मालिक गिरफ्तार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दो दिन पूर्व हाइवे पर खान विभाग द्वारा चेजा पत्थरो से भरे तीन डंपरों को जब्त करने की कार्रवाई में पुलिस ने मंगलवार को इनके चालकों व मालिकों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार मांडन थाना निवासी बालकिशन स्वामी, जितेन्द्र धानक, सुरेन्द्र धानक व भोलाराम यादव को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने स्थायी वारंटी को किया गिरफ्तार : 26 साल से फरार चल रहे एक वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार फतेहगढ़ निवासी जरनैल सिंह सिक्ख पर आरोप है कि वह 1992 से एक दुर्घटना के मामले में वांछित था जिसके खिलाफ न्यायालय ने वारंट जारी कर रखे थे।

पालतु कुत्ते को चुराना महंगा पडा, गिरफ्तार : पुलिस ने एक पालतु कुत्ते को चुराने के आरोप में अलवर थाना निवासी विजय गुर्जर व झगड़ा करने के आरोप में नांगलचौधरी थाना निवासी भोलाराम गुर्जर को गिरफ्तार किया।

मारपीट करने का आरोप : मिलकपुर थाना निवासी नरेश कुमार ने पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में लिखा कि वह एक होटल पर खाना बनाने का काम करता है। होटल पर अवैध शराब का कारोबार भी होता है। इसी बात को लेकर होटल मालिक अमरसिंह यादव व उसका साथी सूरजभान ने उसके साथ शराब के नशे में मारपीट की तथा मोबाईल छीन लिया।

खबरें और भी हैं...