कुराली

--Advertisement--

कुराली में सड़क हादसे में बुलेट सवार युवक की मौत

कुराली-रूपनगर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में बुलेट मोटर साइकिल सवार चालक लड़के की मौत हो गई। इस संबंधी थाना सिंघ...

Danik Bhaskar

May 26, 2018, 02:00 AM IST
कुराली-रूपनगर रोड पर हुए एक सड़क हादसे में बुलेट मोटर साइकिल सवार चालक लड़के की मौत हो गई। इस संबंधी थाना सिंघ भगवंतपुरा की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

इस संबंधी मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा नेशनल हाईवे पर गांव चकला के नजदीक उस समय हुआ जब कुराली से रूपनगर की ओर जा रहे लड़के के बुलेट मोटर साइकिल नंबर पीबी 12 एई 0642 को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पीछे से लगी जोरदार टक्कर के कारण लड़का उछल कर पैट्रोल पंप की सर्विस रोड़ पर जा गिरा और बुरी तरह से घायल हो गया। इसी दौरान उसको तुरंत कुराली के सिविल अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार लड़के की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक की पहचान गुरमिंद्र सिंह पुत्र स्वर्गवासी दर्शन सिंह वासी गांव पपराला (रूपनगर) के तौर पर हुई। जोकि खरड़ की तहसील में नौकरी करता था। ड्यूटी करने के बाद वह घर वापस आ रहा था। मृतक अपने परिवार में सबसे छोटा था और उसको पिता की मौत के बाद नौकरी मिली थी।

इस हादसे संबंधी कार्रवाई करते हुए मृतक के भाई के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ सुखवीर सिंह ने बताया कि मृतक की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है, और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

Click to listen..