--Advertisement--

अवैध शराब की 175 पेटियां बरामद कर तीन गिरफ्तार किए, केस दर्ज

Kurali News - थाना सिंघभगवंतपुरा पुलिस ने एक गाड़ी से अवैध शराब की 175 पेटियां बरामद की हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस...

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 02:00 AM IST
अवैध शराब की 175 पेटियां बरामद कर तीन गिरफ्तार किए, केस दर्ज
थाना सिंघभगवंतपुरा पुलिस ने एक गाड़ी से अवैध शराब की 175 पेटियां बरामद की हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएचओ सुखवीर सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी ने एएसआई रमेश कुमार के नेतृत्व और एक्साइज विभाग के सहयोग से सिंघभगवंतपुरा में नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान पुलिस ने जब कुराली की ओरे आ रही एक महिन्द्रा पिकअप गाड़ी की तलाशी ली तो शराब की 175 पेटियां बरामद की। एक्साइज इंसपेक्टर जोरावर सिंह और पुलिस पार्टी ने चेक किया तो गाड़ी से सेल फॉर ओनली चंडीगढ़ की एवरेडी शराब की 131 और ट्रिपल एक्स कुविकवैट की 44 पेटियां बरामद हुई। एसएचओ ने बताया कि गाड़ी में सवार गुरप्रीत सिंह वासी सुल्तानविंड, विक्की वासी अमृतसर और दलीप कुमार वासी अमृतसर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तीनों कथित दोषियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

15 पेटी अवैध शराब पकड़ी एक को जेल भेजा खरड़ | खरड़ सिटी पुलिस ने एक कार सवार को 15 पेटी अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। आईओ साहिब सिंह ने बताया कि खरड़ बस अड्डे के नजदीक शुक्रवार दोपहर 2 बजे नाकाबंदी के दौरान चंडीगढ़ से आ रही एक कार नंबर एचआर06आर-6226 पुलिस को देखकर रुकी। जिसमें दो लोग सवार थे। कार चालक कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने तलाशी ली तो कार से 15 पेटी अवैध शराब जिन पर कोई मार्का लेबल नहीं था मिली। कार में बैठे दूसरे युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम विकास कुमार बताया और वह सेक्टर-52 चंडीगढ़ का रहने वाला है। वह कोई दस्तावेज या लाइसेंस नहीं दिखा सका तो उसे गिरफ्तार कर लिया। कार चंडीगढ़ निवासी सुखविंदर सिंह चला रहा था, ये लोग लक्की नाम के एक शराब तस्कर के लिए काम कर रहे हैं और पंजाब में पठानकोट तक शराब तस्करी करते हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। गिरफ्तार आरोपी को शनिवार को खरड़ कोर्ट में पेश कर उसे 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है।

X
अवैध शराब की 175 पेटियां बरामद कर तीन गिरफ्तार किए, केस दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..