Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Kurali» कुराली में लालां वाले पीर पर हुई महफिल-ए-क्व्वाली

कुराली में लालां वाले पीर पर हुई महफिल-ए-क्व्वाली

कुराली| स्थानीय लखदाता लालां वाला पीर वेलफेयर सोसायटी की ओर से रूपनगर मार्ग पर स्थित लालां वाला पीर के स्थान पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 02, 2018, 02:00 AM IST

  • कुराली में लालां वाले पीर पर हुई महफिल-ए-क्व्वाली
    +1और स्लाइड देखें
    कुराली| स्थानीय लखदाता लालां वाला पीर वेलफेयर सोसायटी की ओर से रूपनगर मार्ग पर स्थित लालां वाला पीर के स्थान पर महफिल-ए-क्व्वाली का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भंडारे का भी आयोजन किया गया।

    समूह प्रबंधकों के सहयोग से करवाए गए इस समागम के दौरान पहले हैप्पी धीमान की ओर से पीर के स्थान पर चादर चढ़ाने की रस्म अदा की गई और सरबत के भले के लिए उन्होंने प्रार्थना भी की। इसी दौरान कव्वालियों के प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन पार्षद बहादुर सिंह ओके ने किया। इसी दौरान रानजन अली की ओर से पीर के स्थान पर हाजरी लगाते हुए उन्होंने कई घंटे कव्वालियां पेश की। इस समागम में बड़ी संख्या में पहुंची संगत ने कव्वालियों का आनंद लिया। प्रबंधकों द्वारा रानजन अली को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर प्रबंधकों द्वारा चाय-पकौड़े का लंगर भी लगाया गया। इस मौके पर जसवीर मठाडू, सुरिन्द्र कौर, परमजीत सिंह, नंदीपाल बंसल, बिन्द्र कुमार, टोनी, हरजिन्द्र सिंह, बगा कुराली, भुवनेश्वर, बिल्ला कुराली, अशोक सिंगला आदि भी उपस्थित थे।

    कार्यक्रम की कवरेज के लिए 8195820001 पर वॉट्सएप करें। m. joshi@dbcorp.in पर मेल करें।

    खरड़ जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रधान बने रणबीर पराशर

    सिटी रिपोर्टर | खरड़

    खरड़ जर्नलिस्ट एसोसिएशन की एक विशेष बैठक चुनाव आब्जर्वर तरसेम सिंह जंडपुरी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें वर्ष 2018-19 की कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। जिस दौरान सर्व सहमति से पत्रकार रणबीर पराशर को प्रधान चुना गया। जबकि, शशिपाल जैन को चीफ पैटर्न, हरविंदर कौर को महासचिव, सुखविंदर सिंह को उप वरिष्ठ प्रधान, अश्वनी गौड़ को कैशियर, कुशलेंद्र आनंद को चेयरमैन, अमनप्रीत सिंह खानपुरी को सचिव व सुरिंदर शर्मा को सलाहकार चुना गया है।

  • कुराली में लालां वाले पीर पर हुई महफिल-ए-क्व्वाली
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kurali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×