--Advertisement--

बडाली रोड के रेलवे अंडर ब्रिज में भरा बरसाती पानी

कुराली| शहर के बडाली रोड पर बनाया गया अंडर ब्रिज बारिश का पानी भरने के कारण लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है...

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:00 AM IST
बडाली रोड के रेलवे अंडर ब्रिज में भरा बरसाती पानी
कुराली| शहर के बडाली रोड पर बनाया गया अंडर ब्रिज बारिश का पानी भरने के कारण लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है तथा लोगों ने इस अंडर ब्रिज में भरने वाले पानी के निकासी के लिए ठोस प्रबंध किए जाने की मांग की है।

शहर के बडाली रोड़, बमनाड़ा और अनेकों गांवों के अतिरिक्त शहर की अनाज मंडी को जोड़ने वाली बडाली रोड पर लोगों की मांग को लेकर रेलवे विभाग की ओर से अंडर ब्रिज बनाया गया था। लेकिन, कई वर्ष बीतने के बाद भी बारिश के दौरान इस अंडर ब्रिज में भरने वाले पानी की निकासी का कोई प्रबंध नहीं किया गया है। इस कारण ही बारिश के बाद इस अंडर ब्रिज में पानी भरा रहता है। पिछली रात भी हुई थोड़ी सी बारिश के बाद इस अंडर ब्रिज में एक बार फिर से पानी भर गया। जिस कारण कई गांवों के लोगों का यहां से निकलना मुश्किल हो गया। बारिश के बाद भरे पानी के कारण लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। नगर काउंसिल की ढीली कारगुजारी को लेकर रोष भी व्यक्त किया गया।

इस संबंधी जब काउंसिल के कार्यसाधक अफसर गुरदीप सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। जबकि, काउंसिल प्रधान कृष्णा देवी ने अंडर ब्रिज में भरे पानी को तुरंत निकलवाने का भरोसा दिया है।

X
बडाली रोड के रेलवे अंडर ब्रिज में भरा बरसाती पानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..