विज्ञापन

मुसाफिर शेल्टर का नींव पत्थर दूसरे दिन शरारती तत्वों ने तोड़ा

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 02:00 AM IST

Kurali News - कुराली| गांव खांबड़ा मेंं कुछ दिन पहले लोक सभा सांसद द्वारा रखा मुसाफिर शेल्टर का नींव पत्थर तोड़कर उसमें लगा...

मुसाफिर शेल्टर का नींव पत्थर दूसरे दिन शरारती तत्वों ने तोड़ा
  • comment
कुराली| गांव खांबड़ा मेंं कुछ दिन पहले लोक सभा सांसद द्वारा रखा मुसाफिर शेल्टर का नींव पत्थर तोड़कर उसमें लगा पत्थर चोरी करने को लेकर सियासत गर्मा गई है। गांव की पंचायत ने इस संबंधी मत पास करके पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत दी है। पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर मामले की जांच की जा रही है।

रात के समय तोड़-फोड़ करने के बाद बिखरी पड़ी ईंटें और पत्थर का मलबा दिखाते हुए गांव की सरपंच कुलदीप कौर, पंच रजिन्द्र सिंह, परमजीत सिंह, आत्मा सिंह और अन्य ने बताया कि हलका श्री आनंदपुर साहिब के लोकसभा सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा द्वारा 2 जून को गांव के बाहरी तरफ प्राइमरी स्कूल के समीप मुसाफिर शेल्टर बनाने संबंधी नींव पत्थर रखा था। अगले दिन तक नींव पत्थर बिल्कुल ठीक था, जबकि अगली रात को नींव पत्थर तोड़ दिया गया और इसमें लगाया पत्थर चोरी कर लिया गया। सरपंच कुलदीप कौर और अन्य ने बताया कि नींव पत्थर चोरी करने तथा तोड़-फोड़ करने का काम गांव के ही कुछ शरारती तत्वों ने किया। इससे पहले भी गांव के उक्त शरारती व्यक्ति सियासी रंजिश कारण पंचायत के सरकारी कामों में बाधा बन रहे हैं और नुकसान पहुंचाते आ रहे हैं।

इस मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए ही गांव की पंचायत ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मत पास करके थाना सिंघभगवंतपुरा की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पंचायत ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, इस संबंधी जब सिंघभगवंतपुरा के एसएचओ सुखवीर सिंह ने कहा कि पंचायत की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पूछताछ की गई। जांच पूर होने के बाद ही ही इस मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

कुराली में पंचायत ने मत पास करके पुलिस को दी लिखित शिकायत

गांव खांबड़ा में शरारती तत्वों द्वारा तोडे़ नींव पत्थर के मलबे को दिखाते हुए सरपंच और पंचायत मेंबर।

X
मुसाफिर शेल्टर का नींव पत्थर दूसरे दिन शरारती तत्वों ने तोड़ा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें