--Advertisement--

रोज लग रहे बिजली कटों से लोग बेहाल, बोले- सूचना भी नहीं दी जाती

रोज लग रहे बिजली कटों से लोग बेहाल, बोले- सूचना भी नहीं दी जाती मोरिंडा | कुछ ही दिन में प्रदेश में धान की रुपाई का...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 02:00 AM IST
रोज लग रहे बिजली कटों से लोग बेहाल, बोले- सूचना भी नहीं दी जाती
रोज लग रहे बिजली कटों से लोग बेहाल, बोले- सूचना भी नहीं दी जाती

मोरिंडा | कुछ ही दिन में प्रदेश में धान की रुपाई का काम शुरू हो जाएगा, जिसके बाद खेतों में पानी देने के लिए प्राप्त बिजली की भी जरूरत पड़ेगी। जिसके बाद शहर में लग रहे बिजली के अघोषित कटों में ओर ज्यादा वृद्धी हो सकती है। जिसके कारण लोगों को अोर ज्यादा बिजली के कटों के लिए तैयार रहा पड़ेगा। क्योंकि अभी भी शहर में लग रहे बिजली के अघोषित कटों के कारण लोगों की दिनचार्य प्रभावित हो रही है। शहर में लग रहे बिजली के कटों ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है। गर्मी के चलते लोग घरों में ही रहना पसंद कर रहे हैं। लेकिन बिजली के लग रहे कटों के कारण उन्हें घरों में भी गर्मी की मार झेलनी पड़ रही है।

पेंशनर्स महासंघ ने की बैठक, 22 महीने का डीए देने की मांग

मोरिंडा | पंजाब राज पेंशनर्स महासंघ सीनियर सिटीजन इकाई मोरिंडा की बैठक संघ के अध्यक्ष मास्टर रामेश्वर दास की अध्यक्षता में हिंदु धर्मशाला में हुई। जिसमें कि मुलाजिमों और पेंशनर्स से संबंधित विभिन्न मसलों पर विचार-विमर्श किया गया। जगदीश कुमार मर्वा और मास्टर हाकम सिंह ने बताया कि बैठक में रामेश्वर दास ने संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार से पहले वाली अकाली भाजपा सरकार के समय का 22 महीने का डीए मौजूदा सरकार जल्द से जल्द जारी करे। इस समय उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के समय जारी किए गए डीए की कोई भी किश्त जारी नहीं हुई है।

सफाई मुहिम चलाई और पौधे लगा लोगों को किया जागरूक

कुराली | स्थानीय नेशनल पब्लिक स्कूल की ओर से गांव रतनगढ सिबल मेें लगाया गया 7 दिवसीय एनएसएस कैंप संपन्न हो गया। कैंप के दौरान एनएसएस वालंटियरों ने गांव में सफाई मुहिम चलाई औ पौधे भी लगाए।

हाईवे किनारे फ्रूट बेचने वालों का कब्जा, नहीं की जाती कार्रवाई

खरड़| बलौंगी से लेकर देसू माजरा तक फ्रूट बेचने वाले सभी नियमों की उल्लंघना कर खुलेआम धड़ल्ले से हाईवे किनारों पर कब्जा जमाए बैठे हैं। रोजाना लग रही इस फ्रूट मार्केट को यहां से हटाने के लिए कोई भी विभाग कार्रवाई नहीं कर रहा। बलौंगी से खानपुर फ्लाईओवर प्रोजेक्ट के तहत जहां एक ओर हाइवे के दोनों ओर खरड़ से बलौंगी तक कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा रोड चोड़ा करने एवं पानी के निकासी के नालों का निर्माण किए जाने का काम जोरों पर है।

X
रोज लग रहे बिजली कटों से लोग बेहाल, बोले- सूचना भी नहीं दी जाती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..