• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kurali
  • अकाली दल के एससी विंग के शहरी प्रधान की मां को दो अज्ञात बाइकसवार ने हमला करके किया घायल, एडमिट
--Advertisement--

अकाली दल के एससी विंग के शहरी प्रधान की मां को दो अज्ञात बाइकसवार ने हमला करके किया घायल, एडमिट

अकाली दल के एससी विंग के शहरी इकाई के प्रधान जसविन्द्र सिंह पडियाला की माता पर दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार लड़कों ने...

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2018, 02:00 AM IST
अकाली दल के एससी विंग के शहरी प्रधान की मां को दो अज्ञात बाइकसवार ने हमला करके किया घायल, एडमिट
अकाली दल के एससी विंग के शहरी इकाई के प्रधान जसविन्द्र सिंह पडियाला की माता पर दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार लड़कों ने हमला करके उसको घायल कर दिया जिसको स्थानीय सिवल अस्पताल में एडमिट करवाया गया। पुलिस इस संबंधी कार्रवाई कर रही है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सिवल अस्पताल में उपचाराधीन जोगिन्द्र कौर के पुत्र हरप्रीत सिंह पडियाला ने बताया कि उनकी माता जोगिन्द्र कौर अपनी भतीजे को थ्री-व्हीलर में चढ़ाने के लिए बस स्टॉप पर गई थी। इसी दौरान जब वह अपने भतीजे को थ्री-व्हीलर में चढाकर वापिस घर को आ रही थी तो रास्ते में मोटर साइकिल पर सवार दो अज्ञात लड़कों ने उनकी माता के ऊपर डंडो से हमला कर दिया और उनके सिर पर कई वार करके उसको घायल करके मोटर साइकिल पर ही फरार हो गए। इसी दौरान जब घायल हुई उसकी माता ने शोर मचाया और लोगों को पता चलने पर उन्होंने इसकी सूचना दी। इसी दौरान उन्होंने मौके पर पहुंच कर अपनी घायल हुई माता को सिवल अस्पताल में पहुंचाया।

इस संबंधी बता दें कि कुछ दिन पहले भी अकाली दल के एससी विंग के शहरी इकाई के प्रधान जसविन्द्र सिंह पडियाला और उसके भाई हरप्रीत सिंह पर अज्ञात लोगो ने हमला कर उनको गंभीर रूप में घायल कर दिया था, जिसमें जसविन्द्र सिंह की बाजू भी टूट गई थी और वह कई दिन अस्पताल में दाखिल रहा। इसके बाद अब उसकी माता जोगिन्द्र कौर पर हमला कर उसका घायल कर दिया। परिवार ने उनके ऊपर बार-बार हमला करने वाले हमलावरों को काबू किए जाने की मांग की है।इस संबंधी जब जांच अधिकारी सुरिन्द्र कुमार के साथ संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है तथा हमला करने वाले दोषियों को जल्दी काबू कर लिया जाएगा।

X
अकाली दल के एससी विंग के शहरी प्रधान की मां को दो अज्ञात बाइकसवार ने हमला करके किया घायल, एडमिट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..