• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kurali
  • कांग्रेस सरकार लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करने में हुई नाकाम: चंदूमाजरा
विज्ञापन

कांग्रेस सरकार लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करने में हुई नाकाम: चंदूमाजरा

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2018, 02:00 AM IST

Kurali News - गांव चतामली में शमशान घाट के शेड का उद्घाटन करते हुए सांसद चंदूमाजरा। सिटी रिपोर्टर | कुराली गांव चतामली में...

कांग्रेस सरकार लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करने में हुई नाकाम: चंदूमाजरा
  • comment
गांव चतामली में शमशान घाट के शेड का उद्घाटन करते हुए सांसद चंदूमाजरा।

सिटी रिपोर्टर | कुराली

गांव चतामली में शमशान घाट के शेड का उद्घाटन करते हुए लोक सभा सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि लोगों के साथ झूठे वायदे करके सता में आई पंजाब कांग्रेस सरकार प्रत्येक पक्ष में फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद कैप्टन सरकार ने लोगों के साथ किए एक भी वायदे को पूरा नहीं किया है, बल्कि अपने वायदों को पूरा करने से भाग ही रही है।

समागम के दौरान चंदूमाजरा ने कहा कि कैप्टन सरकार ने लोगों को पहले से दी जा रही सुविधाओं को भी बंद करना शुरू कर दिया है। जिस कारण आज पंजाब का मुलाजिम, किसान, मजदूर और अध्यापक वर्ग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतर आया है। चंदूमाजरा ने कहा कि कैप्टन सरकार ने सबसे ज्यादा बड़ा धोखा पंजाब के युवा वर्ग के साथ किया है। उन्होंने कहा कि वोटें लेने के लिए चुनावों से पहले कैंप लगाकर युवा वर्ग को रोजगार देने के लिए फार्म भरे गए और कैप्टन की तस्वीर वाले कार्ड देकर उनके हाथों में नौकरी देने का वायदा भी किया। लेकिन, आज पंजाब के प्रत्येक विभाग में खाली पद पड़े हुए हैं, लेकिन कैप्टन सरकार ने किसी को नौकरी देने का वायदा नहीं निभाया है। यही नहीं पंजाब में सभी विकास कार्य भी ठप होकर रह गए हैं।

इसी दौरान पूर्व मंत्री बीबी सतवंत कौर संधू ने कहा कि अकाली सरकार ने हमेशा बिना किसी भेदभाव के रिकाॅर्ड तोड़ विकास किया है। जबकि, कांग्रेस सरकार ने लोगों के हितों और गांवों के मामलों को अनदेखा किया है। इसी दौरान उन्होंने पंचायती चुनावों में सर्ब सहमति से पंचायतों को चुनाव किए जाने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने प्रो. चंदूमाजरा को गांवों की समस्याओं और मांगों के बारे में भी जानकारी दी।

X
कांग्रेस सरकार लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करने में हुई नाकाम: चंदूमाजरा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें