--Advertisement--

अमरनाथ में लगने वाले लंगर के लिए रसद से भरे ट्रक रवाना

स्थानीय अमरनाथ बर्फानी सेवा दल की ओर से व शहर वासियों के सहयोग से 18वें वार्षिक लंगर के लिए रसद से भरे ट्रकों को एक...

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 02:00 AM IST
स्थानीय अमरनाथ बर्फानी सेवा दल की ओर से व शहर वासियों के सहयोग से 18वें वार्षिक लंगर के लिए रसद से भरे ट्रकों को एक समागम के दौरान रवाना किया गया।

अमरनाथ बर्फानी सेवा दल के प्रधान विजयपाल बंसल की देखरेख में समूह संगत के सहयोग से करवाए गए इस समागम में डेरा बाबा गोसाईं आणा के महंत धनराज गिर विशेष तौर पहुंचे थे। इसी दौरान महंत धनराज गिर ने नारियल तोड़कर अमरनाथ में लगाए जाने वाले इस लंगर के लिए रसद से भरे 3 ट्रकों को रवाना किया। इस अवसर पर सेवा दल के चेयरमेन संजीव कुमार विशिष्ट ने बताया के शहर के सेवा दल की ओर से हर साल अमरनाथ गुफा के समीप विशाल लंगर का आयोजन किया जाता है। जोकि कई दिन लगातार चलता रहता है। उन्होंने कहा कि इस लंगर में सेवा करने के लिए काफी संख्या में सेवादार भी जा रहे हैं, जो वहीं पर रहकर लंगर में सेवा करेंगे। महंत धनराज गिर ने सेवा दल की ओर से लगाए जाने वाले इस लंगर की सेवा की प्रशंसा करते हुए कहा कि संगत की सेवा के लिए सभी को आगे आकर काम करना चाहिए।

इस अवसर पर विजयपाल बंसल, संजीव बिटू, नरेन्द्र हैप्पी, कंवल मकड़, रोशन लाल, बोबी वर्मा, संजीव कुमार भूरा, विजय कुमार शर्मा खरड़, सोहन लाल, विमल अग्रवाल, हरीश बंसल, अमित जोशी, बिंदु शर्मा भी उपस्थित थे।