Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Kurali» पटवारखाने में कैंप लगाकर तहसीलदार ने माल विभाग के केसों का किया निपटारा

पटवारखाने में कैंप लगाकर तहसीलदार ने माल विभाग के केसों का किया निपटारा

कुराली| माल विभाग के साथ संबंधित लोगों की समस्याओं को हल करने के उद्देश्य से स्थानीय पटवारखाने में विशेष कैंप...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 22, 2018, 02:00 AM IST

पटवारखाने में कैंप लगाकर तहसीलदार ने माल विभाग के केसों का किया निपटारा
कुराली| माल विभाग के साथ संबंधित लोगों की समस्याओं को हल करने के उद्देश्य से स्थानीय पटवारखाने में विशेष कैंप लगाया गया। इस कैंप में तहसीलदार ने स्वयं पहुंचकर माल विभाग के केसों का मौके पर ही हल किया।

कुराली कान्गोई के अंतर्गत आते पटवार सर्कलों के गांवों के संबंध में लगाए गए इस कैंप के दौरान तहसीलदार तरसेम मित्तल ने बताया कि पंजाब सरकार लोगों की माल विभाग के साथ संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए वचनबद्ध है। इस कैंप के दौरान तहसीलदार ने इंतकाल के 75, विरासत के 18 और फर्द बदरा के केसों का मौके पर ही निपटारा किया। इस कैंप के दौरान उन्होंने क्षेत्र वासियों की शिकायतें भी सुनीं और अधिकतर शिकायतों का मौके पर ही हल निकाला गया। इस दौरान गांव सहौड़ा के 7, कुराली के 7, गांव अकालगढ़ के 3, कुराली के अंतर्गत आते गांव चनालो के 45, दुसारना के 15, गांव झिंगड़ा के 12, गांव सोहाली के 4 केसों को मौके पर ही हल किया गया। इस अवसर पर रविन्द्र सिंह, सुखजिन्द्र सिंह सोढी, रणइंद्र सिंह, स्वर्ण सिंह पटवारी कुराली, हरबंस सिंह, जगप्रीत सिंह, गुरिन्द्र सिंह, आशू, अजमेर सिंह, हरपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

एक केस का निपटारा करके उसको फर्द देते हुए तहसीलदार तरसेम मित्तल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kurali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×