--Advertisement--

गांव गोसला के बंद घर में चोरों ने दिन-दहाड़े चुराए गहने व नकदी

थाना सिंघभगवंतपुरा के अंतर्गत आते गांव गोसला के एक घर में दिन दिहाड़े हुई चोरी के दौरान चोर घर में से गहने और नकदी...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 02:00 AM IST
गांव गोसला के बंद घर में चोरों ने दिन-दहाड़े चुराए गहने व नकदी
थाना सिंघभगवंतपुरा के अंतर्गत आते गांव गोसला के एक घर में दिन दिहाड़े हुई चोरी के दौरान चोर घर में से गहने और नकदी सहित अन्य समान चोरी करके ले गए। इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। चोरी की इस वारदात संबंधी जानकारी देते हुए घर की मालकिन सतविन्द्र कौर ने बताया कि वह दिन के समय घर को ताला लगाकर बाहर किसी काम से गई हुई थी। उसने बताया कि जब वे सांय के समय घर पहुंचे तो घर के ताले टूटे पड़े थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने यह भी बताया कि चोरों ने अलमारियों और दीवान में बेड़ो की तलाशी लेने के लिए सामान बाहर फेंका हुआ था। चोर उनके घर में से सोने की दो चुडि़यां, चैनी, लॉकेट, टॉपस की जोड़ी और चांदी की पाजेब के अतिरिक्त विदेश से आया मूवी कैमरा तथा 7 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए हैं।

सतविन्द्र कौर ने बताया कि चोरों ने घर की लॉबी में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए गए। लेकिन, फिर भी उनकी तस्वीरें कैमरों में कैद हो गई। उसने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की रिकाॅर्डिंग और मामले संबंधी शिकायत सिंघभगवंतपुरा पुलिस को दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस पार्टी ने मौका देखने के उपरांत कार्रवाई का भरोसा दिया था, लेकिन अभी तक केस दर्ज नहीं हो सका। सतविन्द्र कौर ने बताया कि चोरों खिलाफ बनती कार्रवाई करने की मांग की है।

इस संबंध में जब थाना सिंघभगवंतपुरा के मुंशी सुखविन्द्र सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इस चोरी संबंधी जांच की जा रही है और जांच के उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।

कुराली में चोरों ने चोरी के बाद में तोड़े कैमरे

गांव गोसला में चोरों द्धारा तोड़ी गई अलमारी से बिखरा पड़ा समान।

X
गांव गोसला के बंद घर में चोरों ने दिन-दहाड़े चुराए गहने व नकदी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..