Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Kurali» अकाली नेता की कार को जलाने के मामले में 3 के खिलाफ मामला दर्ज

अकाली नेता की कार को जलाने के मामले में 3 के खिलाफ मामला दर्ज

कुराली| सीनियर अकाली नेता और सहकारी बैंक पंजाब के डायरेक्टर बलविन्दर सिंह की कार को आग लगाकर जलाने के मामले को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 24, 2018, 02:00 AM IST

अकाली नेता की कार को जलाने के मामले में 3 के खिलाफ मामला दर्ज
कुराली| सीनियर अकाली नेता और सहकारी बैंक पंजाब के डायरेक्टर बलविन्दर सिंह की कार को आग लगाकर जलाने के मामले को स्थानीय पुलिस ने सुलझा कर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई काफी लंबी जांच पड़ताल के बाद की है। शहर के चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित ग्रॉसरी शोरूम के आगे खड़ी अकाली नेता की स्कोडा कार नंबर एचआर 01 एक्स 2627 को 11 और 12 मई की रात को संदिग्ध हालत मेंं आग लगने कारण जल गई थी। इस संबंधी बलविन्दर सिंह द्वारा दी शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। एक महीने से भी ज्यादा चली जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने शोरूम और समीप के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग की चेकिंग की। इसी दौरान घटना के कुछ दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के कैमरों में कैद हुई तस्वीरों और संदिग्ध व्यक्तियों के मोबाइलों की डिटेल की जांच के बाद पुलिस ने सतप्रीत सिंह,धर्मवीर सिंह और गुरमुख सिंह नामक तीन व्यक्तियों के खिलाफ धारा 435 और 120 तहत केस दर्ज कर लिया है।

एसएचओ हिम्मत सिंह ने बताया कि इस मामले में नामजद किए कथित दोषियों की तलाश की जा रही है और उनको जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुराली में पुलिस ने लंबी जांच पड़ताल के बाद की कार्रवाई

आग लगने के बाद जल कर राख हुई कार की फाइल फोटो।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kurali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×