• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kurali
  • कुराली में सिटी पुलिस ने काबू किए मोटर साइकिल चोर गिरोह के चार मेंबर
--Advertisement--

कुराली में सिटी पुलिस ने काबू किए मोटर साइकिल चोर गिरोह के चार मेंबर

Kurali News - स्थानीय पुलिस ने मोटर साइकिल चोर गिरोह के चार मेंबर को काबू किया है। चोरी किए मोटर साइकिल बेचने की ताक में घूम रहे...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 02:00 AM IST
कुराली में सिटी पुलिस ने काबू किए मोटर साइकिल चोर गिरोह के चार मेंबर
स्थानीय पुलिस ने मोटर साइकिल चोर गिरोह के चार मेंबर को काबू किया है। चोरी किए मोटर साइकिल बेचने की ताक में घूम रहे चोरों को पुलिस ने अदालत में पेश कर दिया है।

स्थानीय थाना सिटी के एसएचओ हिम्मत सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहर के सिसवां रोड़ पर पुरानी पशु मंडी में कुछ लड़के शंकामयी स्थिति में घूम रहे हैं। एसएचओ ने बताया कि इस सूचना को गंभीरता के साथ लेते हुए सिटी पुलिस ने एएसआई जसपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने सिसवां रोड़ की पुरानी पशु मंडी में छापा मारा। जहां पर चारों लड़कों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि उनके पास से दो मोटर साइकिल जिनमें सीडी डीलक्स पीबी 12 आर 3338 और बुलेट मोटर साइकिल पीबी 11बीके 0714 भी बरामद हुए। आगे जांच दौरान पता चला कि दोनों मोटर साइकिल चोरी के ही हैं और पशु मंडी के पास ये दोनों मोटर साइकिल बेचने के लिए आए हैं। वहां वह ग्राहक की प्रतीक्षा कर रहे थे कि पुलिस के काबू आ गए। गिरोह द्वारा हीरो होंडा मोटर साइकिल रूपनगर के हॉस्पिटल के पास से और बुलेट मोटर साइकिल मोहाली के सेक्टर 70 के गुरुद्धारा साहिब के पास से चोरी किया गया था।

X
कुराली में सिटी पुलिस ने काबू किए मोटर साइकिल चोर गिरोह के चार मेंबर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..