--Advertisement--

फुटबॉल क्लब ने खिलाड़ियों को स्कूल में बांटी वर्दियां

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:05 AM IST

Kurali News - कुराली| फुटबॉल प्रेमियों द्वारा शहर में सिरका वुड कोटिंग इटली के सहयोग से शुरू किए खालसा वॉरियर्स फुटबॉल क्लब के...

फुटबॉल क्लब ने खिलाड़ियों को स्कूल में बांटी वर्दियां
कुराली| फुटबॉल प्रेमियों द्वारा शहर में सिरका वुड कोटिंग इटली के सहयोग से शुरू किए खालसा वॉरियर्स फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों को वर्दियां वितरित करने के लिए एक समागम स्थानीय खालसा स्कूल में करवाया गया। क्लब के सरपरस्त और खेल प्रमोटर सुरजीत सिंह बैंस के नेतृत्व और स्कूल के प्रिंसिपल सुपिन्द्र सिंह की देखरेख में करवाए गए, इस समागम में अकाली दल (1920) के राष्ट्रीय प्रधान और पूर्व स्पीकर विधान सभा रविन्द्र सिंह दुमना मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित हुए। जबकि, स्कूल की प्रबंधक कमेटी के मैनेजर हरबंस सिंह कंधौला विशेष तौर पर पहुंचे। रविन्द्र सिंह दुमना ने क्लब के इस य| की प्रशंसा करते हुए नौजवानों को खेलों के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि खेलों के साथ जहां हम स्वयं को तंदरुस्त रख सकते हैं। वहीं, खेले एक अनुशासनिक समाज को पैदा करती है। इसी दौरान उन्होंने क्षेत्र वासियों को शहर में शुरू किए इस क्लब के लिए बधाई देते हुए क्लब द्वारा खिलाड़ियों को वर्दियां वितरित की गई। इसी दौरान सुरजीत सिंह बैंस और प्रिंसिपल सुपिन्द्र सिंह ने बताया कि क्लब देश भर में से चुने गए खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की कोचिंग दी जाएगी, जिससे वे अंतरराष्ट्रीय खेलों में जाकर खेल सकेंगे। जल्दी ही क्लब द्वारा फुटबॉल के अतिरिक्त अन्य खेलों को भी शुरू किया जाएगा।

X
फुटबॉल क्लब ने खिलाड़ियों को स्कूल में बांटी वर्दियां
Astrology

Recommended

Click to listen..