• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kurali
  • बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की लंबे समय से धंसी सड़क लोगों के लिए बनी दिक्कत
--Advertisement--

बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की लंबे समय से धंसी सड़क लोगों के लिए बनी दिक्कत

स्थानीय वार्ड नं 14-15 की मेन बाजार को जोड़ने वाली बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की मुख्य सड़क की टाइलें कई फुट धंसने के कारण...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:05 AM IST
बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की लंबे समय से धंसी सड़क लोगों के लिए बनी दिक्कत
स्थानीय वार्ड नं 14-15 की मेन बाजार को जोड़ने वाली बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की मुख्य सड़क की टाइलें कई फुट धंसने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर वासियों ने सड़क की हालत को सुधारे जाने की मांग की है। काफी दूरी तक धंसे हिस्से को दिखाते हुए यूथ कांग्रेस के शहरी प्रधान रमाकांत कालिया, दिनेश गौतम और अन्य दुकानदारों ने बताया कि दो वार्डों के मध्य पड़ती इस बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की मुख्य सड़क पर कुछ समय पहले नगर काउंसिल की ओर से टाइलें लगाकर बनाया गया था। उन्होंने कहा कि सीवरेज डाले जाने के बाद बनाई गई सड़क का कुछ हिस्सा बनने से कुछ समय बाद ही धंस गया। उन्होंने कहा कि अब तक किसी ने भी इस सड़क की सार नहीं ली है। रमाकांत कालिया और दिनेश गौतम ने बताया कि सड़क के इस धंसे हिस्से के कारण हर समय हादसा होने का भय बना ही रहता है। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में इस जगह पर पानी भरने के कारण तथा सूखे मौसम में इस जगह पर पड़े गड्ढे दिखाई ही नहीं देते। लेकिन, ज्यों ही दो पहिया वाहन यहां से गुजरते हैं तो वे कई बार बेकाबू हो जाते हैं, जिस कारण हादसे हो रहे हैं।

इसी दौरान मुहल्ला वासियों ने बताया कि दोनों वार्डों में से वार्ड नं 14 के पार्षद सताधारी कांग्रेस पार्टी के साथ संबंधित है। जबकि, वार्ड नं 15 का पार्षद पहले रही गठजोड़ सरकार के साथ संबंधित था। उन्होंने कहा कि दोनों पार्षद इस सड़क की हालत को सुधारने में विफल रहे हैं। लोगों ने कहा कि सड़क पर लगी इन टाइलों पर काफी स्लीपर होती हैं। जिस कारण वाहन इस धंसी हुई सड़क पर आकर बेकाबू होकर गिर जाते हैं। रात के समय ये धंसी सड़क ना दिखाई देने के कारण राहगीरों और वाहन चालकों को भारी परेशानी झेलनी पड़ती है। पार्षदों की इस कारगुजारी कारण लोगों में रोष पाया जा रहा है। इसी दौरान लोगों के लिए खतरे का कारण बनी सड़क का मामला उभरने के बाद यूथ कांग्रेस के प्रधान रमाकांत कालिया और दिनेश गौतम ने यह मामला काउंसिल के अधिकारियों के ध्यान में लाया था। जिसके बाद आज नगर काउंसिल के एसओ राजीव शर्मा ने मौके पर धंसी सड़क का निरीक्षण किया। इसी दौरान एसओ राजीव शर्मा ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में अभी आया है तथा उन्होंने मौके पर जाकर धंसी सड़क का जायजा लिया है। बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स में धंसी सड़क को पहल के आधार पर ठीक करवाया जाएगा।

X
बाबा सोढी काॅम्प्लैक्स की लंबे समय से धंसी सड़क लोगों के लिए बनी दिक्कत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..