--Advertisement--

भांजे ने दोस्त के साथ लूट के लिए मामी पर किया हमला

सिंघपुरा रोड पर एक व्यापारी के घर में लूटपाट की नीयत से घुसे व्यापारी के भांजे ने घर की मालकिन (अपनी मामी) पर चाकू से...

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 02:05 AM IST
सिंघपुरा रोड पर एक व्यापारी के घर में लूटपाट की नीयत से घुसे व्यापारी के भांजे ने घर की मालकिन (अपनी मामी) पर चाकू से हमला कर दिया। महिला को चंडीगढ़ के पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

वार्ड नंबर 12 में यह वारदात सोमवार दोपहर करीब 3:30 बजे हुई। व्यापारी अशोक कुमार ने बताया कि वे अपनी फैक्टरी में थे, जबकि उनका बेटा अपने मेन बाजार वाले शोरूम में था। इसी दौरान बाद दोपहर को उनका भांजा लुधियाना से अपने एक दोस्त के साथ उनके घर पहुंचा। घर में वह उनकी प|ी अरुणा कुमारी के साथ बातचीत करने लगा। इसी दौरान अरुणा भांजे और उसके दोस्त के लिए चाय बनाने रसोई में चली गई। जब वह चाय बनाकर कमरे में आई तो वहां भानजा और उसका दोस्त नहीं थे। शक होने पर जब अरुणा ने साथ वाले कमरे में जाकर देखा तो दोनों कमरे की तलाशी ले रहे थे और कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि घर की जानकारी होने के कारण उन्होंने उसी कमरे को चुना, जिस कमरे में वे कैश और अन्य कीमती सामान रखते थे। अशोक कुमार ने बताया कि दोनों को कमरे की तलाशी लेते देखकर अरुणा ने शोर मचा दिया और शोर सुन कर उनके बेटों की बहुएं आ गईं। जब उन्होंने युवकों को काबू करने की कोशिश की तो उन्होंने अरुणा पर चाकू से हमला कर दिया। इससे अरुणा की गर्दन का कुछ हिस्सा कट गया और वह जख्मी हो गई। बाकी लोगों ने भांजे को पकड़ लिया, जबकि उसका दोस्त भाग गया। गंभीर रूप में घायल अरुणा को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने कारण उनको सेक्टर 16 के अस्पताल और वहां से फिर चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में अरुणा कुमारी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घरवालों ने भांजे को पकड़ा, दोस्त फरार

कमरे में बिखरा पड़ा सामान।

पारिवारिक सदस्यों द्वारा पकड़े गए भांजे को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उससे लगभग ढाई लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। सिटी पुलिस के एसएचओ हिम्मत सिंह ने बताया कि फरार दोस्त की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।