• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Kurali
  • बाइक पर जा रहे अहाते के मालिक से कार सवारों ने घेरकर मारपीट की
--Advertisement--

बाइक पर जा रहे अहाते के मालिक से कार सवारों ने घेरकर मारपीट की

पुलिस की ओर से काबू किए नशे के एक सौदागर के साथियों ने स्थानीय चंडीगढ़ रोड पर अहाता चलाने वाले मालिक पर हमला करके...

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 02:05 AM IST
पुलिस की ओर से काबू किए नशे के एक सौदागर के साथियों ने स्थानीय चंडीगढ़ रोड पर अहाता चलाने वाले मालिक पर हमला करके उसको गंभीर रूप में घायल कर दिया। पुलिस ने इस संबंधी जांच करने के बाद चार हमलावरों के खिलाफ इरादा ए कत्ल सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में कुलविन्द्र सिंह मंगली कला ने कहा कि वह इस समय खरड़ के शिवालिक सिटी में रह रहा है और कुराली की चंडीगढ़ रोड पर उसका अहाता चलाता है। उसने कहा कि वह अपना अहाता बंद करने के बाद अपने एक मुलाजिम के साथ रात के करीब 11:30 बजे वापिस अपने घर खरड़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान जब वह पडियाला और लखनौर के पास पहुंचा तो पीछे से आई एक आई-20 कार ने उसके बाइक को टक्कर मार दी। उसने बताया कि उसका बाइक बेकाबू हो गया और वह और उसका साथी दोनों सड़क पर गिर गए।

कुलविन्द्र सिंह ने कहा कि इसी दौरान कार में से चार व्यक्ति निकले और उन्होंने तेजधार हथियारों और रॉड के साथ उनकी मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने बताया कि उसका मुलाजिम साथी हमलावरों को देखकर भाग गया जबकि वह अकेला ही हमलावरों के काबू आ गया जिन्होंने उसकी काफी मारपीट की और गंभीर रूप में घायल करके उसको जान से मारने की चेतावनी देते हुए कार में फरार हो गए।

कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि इसी दौरान सड़क से निकल रहे लोगों ने उसकी हालत को देखते हुए पहले खरड़ के सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उसका चेकअप करने के बाद उसको मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि हमलावरों का एक साथी कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस की एसटीएफ ने चिट्टे सहित काबू किया था।

उक्त हमलावारों को शंका है कि उसको चिट्टे सहित उसने मुखबरी करके पकड़ाया है। उसने बताया कि इस रंजिश कारण ही उस पर हमला किया गया है। इस मामले संबंधी घायल की ओर से दर्ज करवाए बयानों और डाॅक्टरी रिपोर्टों के बाद की जांच के बाद ही पुलिस ने कार में सवार होकर आए हमलावरो गुलशन, गुरविन्द्र सिंह, करण और गुरमीत सिंह के खिलाफ धारा 307, 325, 427 और 34 के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से हमलावरों की तलाश की जा रही है और दूसरे थानों में भी हमलावरों के हुलिया की जानकारी दे दी गई है।