--Advertisement--

कंग ने मुस्लिम भाईचारे के साथ की मीटिंग

कुराली| पूर्व कैबिनेट मंत्री जगमोहन सिंह कंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की एक ऐसी पार्टी है। जिसने धर्म के नाम...

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 01:55 PM IST
कुराली| पूर्व कैबिनेट मंत्री जगमोहन सिंह कंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की एक ऐसी पार्टी है। जिसने धर्म के नाम पर राजनीति करने की बजाए शुरू से ही सभी धर्मों और समुदाय को बनता मान-सम्मान दिया है। गांव माजरी में मुस्लिम भाईचारे के साथ की मीटिंग के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कंग ने कहा कि प्रत्येक धर्म समाज को जोड़ता है ना कि तोड़ता है। उन्होंने कहा कि विभिन्नता वाले भारत जैसे देश में प्रत्येक धर्म और समाज का अपना स्थान है। उन्होंने कहा कि देश को उन्नति के रास्ते पर चलाने के लिए सभी को साथ लेकर चलना समय की जरूरत है।

इसी दौरान कंग ने कहा कि पहले समय के दौरान हलके के लोग और हलका विकास के पक्ष से पूरी तरह से अनदेखा रहा है। एक दशक के दौरान अकाली-भाजपा गठजोड़ सरकार ने लोगों की कोई सार नहीं ली जिस कारण लोगों को अनेकों समस्याओं के साथ जूझना पड़ रहा है। कंग ने कहा कि कैप्टन अमरिन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली सरकार बनने पर उनके द्वारा प्रत्येक वर्ग,धर्म और समुदाय की समस्याओं और मांगो को पूरा करने के लिए निरंतर य| किए जा रहे है।

इस मीटिंग दौरान यूथ कांग्रेस के हलका प्रधान राणा कुशलपाल, जगदीप राणा, छज्जू राम और अन्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के समय हमेशा ही हलके और आम लोगो की भलाई के स्कीमें लाई गई जबकि पूर्व सरकार ने आम लोगो को अनदेखा किया है।