पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • बार की चौधर कुरुक्षेत्र व पिहोवा में यूथ, शाहाबाद में सीनियर को जिम्मेदारी

बार की चौधर कुरुक्षेत्र व पिहोवा में यूथ, शाहाबाद में सीनियर को जिम्मेदारी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | कुरुक्षेत्र/शाहाबाद/पिहोवा

शुक्रवार को जिले की तीनों बार चुनाव में कुरुक्षेत्र और पिहोवा में मौजूदा अध्यक्ष ही दोबारा से प्रधानी जीतने में कामयाब रहे। कुरुक्षेत्र बार एसोसिएशन का ताज लगातार दूसरी बार 41 बरस के मनोज वशिष्ठ तो पिहोवा में तीनों बार एसोसिएशन में सबसे कम उम्र 39 साल के सुनील दूसरे बार जीते।

शाहाबाद में करीब 58 साल के जसबीर सिंह नलवी प्रधान चुने गए। कुरुक्षेत्र बार में चुनाव अधिकारी कंवर बिक्रम सिंह की देखरेख में चुनाव हुआ। 903 में से 846 वोट पोल हुए। मनोज वशिष्ठ को 500 जबकि प्रतिद्वंद्वी सौरभ दत्त शर्मा को 259 मत मिले। वशिष्ठ 241 मतों के अंतर से विजयी रहे।

वशिष्ठ व सुनील को फिर मिला बार का ताज, नलवी को पहली बार कमान
वोटिंग कुरुक्षेत्र में 903/846, शाहाबाद 123/119-पिहोवा 90/77, संयुक्त सचिव पद पर 16 ने किया नोटा का प्रयोग

कुरुक्षेत्र | मनोज वशिष्ठ को गले लगा बधाई देते पूर्व प्रधान जगरूप सिंह।

उपप्रधान पद : जसविंद्र ने वैभव को 12 वोट से हराया
वहीं उपप्रधान पद पर सौरभ गुट के जसविंद्र पाल सिंह ने 305 वोट लेकर वैभव शर्मा को 12 वोट से हराया। महासचिव धर्मेंद्र ने 577 वोट लेकर अजय तनेजा को 328 मतों से मात दी। सह सचिव पद पर साहिब सिंह 426 वोट लेकर विजयी रहे। अमित भौरिया को 400 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद पर इंशान गोयल ने 444 वोट लेकर जयपाल सिंह को 144 वोटों से हराया। संयुक्त सचिव पद पर 16 और उप प्रधान पर चार, सचिव व कोषा अध्यक्ष के लिए 11-11 वोट नोटा के पडे़़।

जसबीर ने बागला को 11 वोट से हराया
शाहाबाद | बार चुनाव में जसबीर सिंह नलवी प्रधान चुने गए। उन्होंने राजबीर सिंह बागला को 11 वोटों से मात दी। उप प्रधान अक्षय छिब्बर ने 25 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की। महासचिव पद पर रकबीर सिंह और संदीप गाबा को कैशियर चुना गया। चुनाव अधिकारी पवन गुप्ता ने बताया कि 123 से 119 पोल हुए। सहसचिव राम ईश्वर पहले ही चुने जा चुके थे। सहायक चुनाव अधिकारी दलजीत सिंह ढींढसा व शैलेंद्र परूथी, बलदेव सिंह विर्क, हिमांशु गोयल, नितिश शर्मा, कुणाल मोदगिल, जगजीत गिल, विपिन गुप्ता, बीएस भिंडर, बलविंद्र भसीन सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद थे। शाहाबाद बार चुनावों में वरिष्ठता का पलड़ा भारी रहा। जसबीर सिंह नलवी अपने प्रतिद्वंद्वी राजबीर बागला से काफी सीनियर है। वहीं जसबीर सिंह को राजनीतिक परिवार से होने और पूर्व में चुनाव लड़ने के अनुभव का भी फायदा मिला।

शाहाबाद | शाहाबाद बार में जसबीर सिंह नलवी बने प्रधान।

सुनील को 69 तो नरेंद्र को मिले 4 वोट
पिहोवा | बार एसोसिएशन के चुनाव में सुनील बंसल लगातार दूसरी बार प्रधान बने। चुनाव अधिकारी सोमनाथ गुलाटी व राजेश हरित ने बताया कि 90 में से 77 वोट पोल हुई। सुनील बंसल को 69 और नरेंद्र संधौला को महज चार वोट मिले। सुनील 65 वोट से जीते। उप प्रधान अशोक बंसल को 67 वोट मिली। जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी दीपक कुमार को छह वोट मिले। बंसल ने 61 वोट से जीत दर्ज की। चार वोट खामी के चलते रद्द किए गए। महासचिव अशोक भारद्वाज,सह सचिव रमनदीप सैनी और कैशियर भावना चावला पहले ही चुने जा चुके हैं। इस मौके पर वीरभान बाखली, जसपाल उदासी,शिव दर्शन मुरार, जितेंद्र अनेजा व अन्य बधाई दी।

पिहोवा | बार एसोसिएशन के चुनाव के बाद खुशी जताते वकील।

खबरें और भी हैं...