--Advertisement--

अंबाला के सप्लायर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सीआईए स्टाफ खरड़ द्वारा शुक्रवार को खरड़ बस अड्डे के पास से 200 नशीले इंजेक्शन के साथ एक लड़के को गिरफ्तार किया था। कार...

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 02:00 AM IST
अंबाला के सप्लायर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल
सीआईए स्टाफ खरड़ द्वारा शुक्रवार को खरड़ बस अड्डे के पास से 200 नशीले इंजेक्शन के साथ एक लड़के को गिरफ्तार किया था। कार सवार की निशानदेही पर, उसे टीके सप्लाई करने वाले सप्लायर को काबू करके इस पूरी चेन को तोड़ने में कामयाबी हासिल हो गई है। इस संबंध में सीआईए इंचार्ज त्रिलोचन सिंह ने बताया कि एसआई सुखदीप कौर की अध्यक्षता वाली टीम द्वारा दो दिन पूर्व खरड़ बस अड्डे के निकट नाके के दौरान गिरफ्तार किए गए एक जेन कार में सवार इशांत खन्ना नामक लड़के के पास से 200 टीके बरामद किए गए थे। जिससे पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि उक्त आरोपी काे अंबाला निवासी दलजीत सिंह उर्फ विक्की नशीले टीके सप्लाई करता है। पुलिस को सूचना मिली कि शुक्रवार शाम को विक्की लालडू के निकट गांव झरमड़ी के बस अड्डे के निकट नशा सप्लाई करने आ रहा है।

पुलिस ने तुरंत ट्रैप लगाकर उक्त आरोपी को काबू कर लिया है। जिसके पास से पुलिस ने कुल 476 टीके बरामद किए हैं। जिनमें 238 टीके ब्यूपरनोफिर्न ओमजेसिक व 238 एविल के शामिल है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी को रविवार को खरड़ अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

X
अंबाला के सप्लायर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..